भोजपुरी फिल्म ‘भाभी जी घर पे हैं’ की शूटिंग शुरू, ऑडियंस को देगी फुलऑन एंटरटेनमेंट


टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पे हैं’ के टाइटल से बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. यानी ‘भाभी जी घर पे हैं’ की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है. यह फुल फ्लेज फीचर फिल्म है और इसका निर्देशन अजय कुमार झा कर रहे हैं.

एंटरटेन होगी ऑडियंस
फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह का कहना है ये मूवी सामाजिक और पारिवारिक हास्य व्यंग के साथ ताबड़तोड़ मनोरंजन देने वाली है.’भाभी जी घर पे हैं’ एक स्वस्थ मनोरंजन वाली फिल्म होगी. इसका निर्माण बड़े लेवल पर कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी और फिल्म के साथ दर्शक खुद को कनेक्ट भी कर पाएंगे. गीत-संगीत भी फिल्म में उम्दा है. ऐसी फ़िल्में भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को बढ़ाने वाली होती हैं. हमारी कोशिश है फिल्म दर्शकों को पसंद आए, क्योंकि हम दर्शकों की फिल्म बना रहे हैं. 

क्या बोली स्टारकास्ट?
फिल्म ‘भाभी जी घर पे हैं’ में रिंकू घोष, देव सिंह, गौरव झा और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. फिल्म के सेट पर रिंकू घोष ने बताया कि एक अच्छी कहानी वाली फिल्म कलाकारों को अपनी ओर खींच ही लाती है, यही वजह है कि आज मैं इस फिल्म में हूं. मैं अपने स्वाभाविक अंदाज में अपने किरदार को निभा रही हूं और मुझे उम्मीद है दर्शकों को यह खूब पसंद भी आएगा. वहीं, अभिनेता गौरव झा ने कहा कि फिल्म रोचक है और किरदार निभाने के लिए मैं पहले दिन से उत्साहित था. अब फाइनली फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने वाली है. ये मेरी गट फीलिंग कहती है.

Advertisement

फिल्म ‘भाभी जी घर पे हैं’ की कास्ट

देव सिंह ने भी फिल्म की तारीफ की और कहा कि मुझे अलग-अलग पटकथा वाली कहानी को पर्दे पर जीने में मजा आता है. इस फिल्म में भी मेरा अलग किरदार है, जो जानदार और शानदार होगा. अभी तो हम सभी  फिल्म की शूटिंग एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म ‘भाभी जी घर पे हैं’ के सेट पर संचिता बनर्जी ने भी अपनी ख़ुशी का इजहार किया और कहा कि मजेदार  फिल्म और जिंदादिल स्टार कास्ट आपको वो प्रेरणा देती है, जिससे आप दोगनी एनर्जी के साथ काम करने लग जाते हैं. मैं भी फिल्म में अपना  शत प्रतिशत दे रही हूं. बाकी दर्शक मालिक. 

बता दें वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर से बन रही फिल्म ‘भाभी जी घर पे हैं’ के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा हैं. फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं. 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *