भोजपुरी सॉन्ग ‘गोदी में ललनवा’ रिलीज : भगवान भाष्कर की महिमा गाकर भावुक हुए भोजपुरी सुपरस्टार


Edited By:

 |

Updated :16 Nov, 2023, 03:53 PM(IST)

bhojpuri me chath song godi me lalnwa reliese, bhashkar ki mahima gakar bhawuk huye kallu
bhojpuri me chath song godi me lalnwa reliese, bhashkar ki mahima gakar bhawuk huye kallu

DESK : चार दिनों तक चलने वाला सूर्य उपासना का महापर्व छठ नहाए खाए के साथ शुरू होने वाला है, इसी बीच युवा दिलों की धड़कन भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का छठ गीत “गोदी में ललनवा” रिलीज हुआ है। कल्लू का यह छठ गीत बेहद मार्मिक है, जो उस मां की वेदना और मर्म को प्रदर्शित करता है, जिसके घर कोई बच्चा नहीं हुआ है। कल्लू ने इस छठ गीत के माध्यम से एक ब्याही मां की पीड़ा को हरने के लिए इस पर्व के महत्व को बताया है। कल्लू का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज हुआ है और यह वायरल हो रहा है।




वहीं, छठ गीत “गोदी में ललनवा” को लेकर कल्लू ने कहा कि यह गीत बेहद भावनात्मक और छठ मां की महिमा को दर्शाने वाला है। इस गीत से कोई भी दिल से जुड़ जाएगा। यह गाना मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मेरे भी दिल के करीब है। उन्होंने कहा कि छठ गीत “गोदी में ललनवा” को गाते वक्त कई बार मेरा गला रूंध गया। छठी मां की भक्ति में इतनी शक्ति है कि वे सबों का दुख हरती हैं। कल से ये पर्व शुरू हो रहा है, लेकिन इस पर्व में संगीत का बेहद महत्व होता है। इसलिए हमने लोगों के मनोरंजन और उनको छठ पूजा के महत्व को समझाने के लिए इस गाने को लेकर आए हैं। उम्मीद है सबों को यह पसंद आएगी।



आपको बता दें छठ गीत “गोदी में ललनवा” को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी सुरीली आवाज दी है। इसके म्यूजिक वीडियो में आस्था सिंह हैं। संगीतकर प्रियांशु सिंह और लेखक प्रिंस प्रियदर्शी हैं। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। संपादक दीपक पंडित हैं। डांस मास्टर विशाल गुप्ता हैं। संकल्पना अरबिन्द मिश्रा हैं। निर्माता आशु बाबा और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *