मनोज बाजपेयी ने खोला पैक्स-शर्टलेस तस्वीर का राज


नए साल के दिन अपने एब्स दिखाते हुए एक शर्टलेस तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर चर्चा पैदा कर दी. उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मोशन से फैंस हैरान रह गए और उनकी तारीफ की. हालाँकि, अब मनोज ने फोटो के पीछे की सच्चाई का खुलासा करते हुए बताया कि यह असल में एक मॉर्फ्ड फोटो थी.

बातचीत में, मनोज बाजपेयी ने नए साल पर शेयर की गई शर्टलेस तस्वीर के बारे में बात की, अपने साफ फिजिकल ट्रांसफॉर्मोश के बारे में जिज्ञासा को संबोधित किया. अपनी बदली हुई काया के पीछे के राज के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में, बाजपेयी ने खुलासा किया कि फोटो असली नहीं बल्कि मॉर्फ्ड थी. यह पता चला है कि यह फोटो उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज, किलर सूप के प्रमोशन के टाइम की है.

मॉर्फ्ड फोटो शेयर करने के पीछे की रणनीति ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा जानबूझकर उठाया गया कदम था, जिस पर सीरीज का प्रीमियर हुआ था. बाजपेयी ने कहा, “इसलिए, वे साज़िश के साथ एक अभियान को ऊंचे लेवेल पर शुरू करना चाहते थे और वे ऐसा करने में सफल रहे.” 1 जनवरी को पोस्ट की गई इंस्टाग्राम फोटो में, मनोज बाजपेयी ने कॉन्फिडेंस से अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट किए. कैप्शन में उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “नया साल, नया मैं!

पोस्ट ने न केवल बाजपेयी के फैंस को हैरान और प्रसन्न किया, बल्कि विभिन्न मशहूर हस्तियों के रिएक्शन्स भी प्राप्त किए. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने बाजपेयी को “चुप्पे रुस्तम” कहा, जबकि एक्टर सुनील ग्रोवर ने कहा, “आग लगा दी अपने इंटरनेट पे!”

सीरीज ने 11 जनवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत की. अपनी रिलीज के बाद से, शो को दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा मिली है, इसकी आकर्षक कहानी, मजाकिया हास्य और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के लिए इसकी सराहना की गई है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *