मनोरंजन के नाम पर गालियां परोसना क्रिएटिविटी नहीं, ऐसी वेब सीरीज से तौबा – अखिलेंद्र मिश्रा – Abusing in the name of entertainment is not creativity refrain from such web series Akhilendra Mishra


एक निजी कार्यक्रम के सिलसिले में भोपाल आए बालीवुड अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रत्येक कलाकार को समाज के प्रति अपना दायित्व समझना चाहिए।

Publish Date: Fri, 13 Oct 2023 12:06 PM (IST)

Updated Date: Fri, 13 Oct 2023 12:06 PM (IST)

मनोरंजन के नाम पर गालियां परोसना क्रिएटिविटी नहीं, ऐसी वेब सीरीज से तौबा - अखिलेंद्र मिश्रा

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। वेब सीरीज में गालियां देना क्रिएटिविटी नहीं है। अब एक-दो प्रतिशत वेब सीरीज ही अच्छी आ रही हैं। मेरे पास वेब सीरीज के लिए कोई भी फोन आता है, तो उनसे दो सवाल जरूर करता हूं। पहला कि इसमें गालियां तो नहीं है और दूसरा अश्लीलता तो नहीं है। इसके बाद ही काम करता हूं। यह कहना है बालीवुड अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा का, जो एक निजी कार्यक्रम के सिलसिले में भोपाल आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने नवदुनिया से बातचीत में फिल्म व अपने जीवन से जुड़े अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज में करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं, लेकिन स्क्रिप्ट पर सही से काम नहीं हो रहा है।

दर्शकों के बीच अश्लीलता नहीं परोस सकता

अखिलेंद्र कहते हैं कि मैंने वेब सीरीज में डेब्यू नहीं किया। इसका मुख्य कारण है कि मैं दर्शकों के बीच अश्लीलता नहीं परोस सकता, गाली नहीं दे सकता हूं। मेरा मानना है कि एक कलाकार सिर्फ पैसा और नाम कमाने के लिए ही नहीं है। उसका एक दायित्व समाज के प्रति भी है। जब कोई कलाकार समाज के प्रति अपना दायित्व नहीं निभाता है, तो वह कलाकार नहीं है। समाज से बढ़कर कर नहीं है। वहीं कुछ वेब सीरीज की वजह से समाज में गलत असर पड़ रहा है।

अखिलामृतम में अध्यात्म

अखिलेंद्र कहते हैं कि कोविड के दौरान लिखना शुरू किया। एक कविता अखिलामृतम नाम से लिखी, जो कि अध्यात्म से जुड़ी है। इसके अलावा एक ब्रह्मा मूर्ति कविताएं भी है। आने वाले समय में अभिनय किताब लिखने वाला हूं। अभी एक किताब पर भी काम कर रहा हूं, जो पाठकों के बीच आने वाली है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *