मनोरंजन जगत की इस चकाचौंध भरी दुनिया से जुड़ी हर खबर जानने के लिए


मुंबई: मनोरंजन जगत की इस चकाचौंध भरी दुनिया से जुड़ी हर खबर जानने के लिए प्रशंसक हमेशा बेकरार रहते हैं. तो अपने चहिते सितारों के फैशन सेंस को भी कॉपी करने से पीछे नहीं हटते है. बता दें कि कई बार सितारों का अतरंगी ड्रेसिंग सेंस ही उनके लिए परेशानी का सबब बन जाता है और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. हालांकि ट्रोलिंग का शिकार सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि अभिनेता भी होते हैं. तो आइए आपको कुछ ऐसी ही अभिनेताओं के बारे में बताते हैं.

Karan Johar shocked after Tiger Shroff said Rekha played Amitabh Bachchan's  mother in a film | Hindi Movie News - Times of India

अमिताभ बच्चन

पिछले साल कौन बनेगा करोड़पति के दौरान अमिताभ बच्चन एक अजीबो-गरीब ड्रेस पहने नजर आए थे. हालांकि जिसे देख हर कोई हैरान हो गया था. बता दें कि कोई अभिनेता के फैशन सेंस की तुलना रणवीर सिंह से कर रहा था तो किसी ने उन पर उम्र का असर होने की बात कही. हालांकि बिग बी ने सफेद रंग की हुडी के साथ ब्लैक और व्हाइट प्रिटेंट ट्राउजर कम स्कर्ट जैसा कुछ पहना था. जैसा कि वो आमतौर पर कभी भी नहीं पहनते हैं और इसलिए ही वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे.

टाइगर श्रॉफ

फिल्म गणपत को लेकर सुर्खियों में बने हुए टाइगर श्रॉफ भी अपने कपड़ों के चलते सोशल मीडिया पर पहले ट्रोलिंग का सामना कर चुके हैं. हालांकि टाइगर को अपनी कथित एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के जन्मदिन पर ट्रोल्स ने आड़े हाथ ले लिया था और टाइगर डिनर के लिए ब्लैक कलर की सैंडो पहनकर पहुंचे थे. जो किसी भी को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल किया जाना लगा था. बता दें कि एक यूजर ने लिखा था कि इतना पैसा होने के बाद भी वो बनियान पहनकर क्यों जा रहे हैं.

करण जौहर

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर भी हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि कुछ लोगों को उनका फैशन सेंस कमाल का लगता है तो कुछ उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते है. बता दें कि एक बार करण फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की जन्मदिन पार्टी में अखबार के प्रिंट वाली शर्ट पहनकर पहुंचे थे. जिसके चलते वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे.

Pankaj Tripathi: जानें पंकज त्रिपाठी के पहली फिल्म के लिए मिले चेक पर थे कौन-से अभिनेत्री के हस्ताक्षर


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *