मनोरंजन डॉट्स के लिए मार्वियन ने चीन के साथ गठबंधन किया द्वारा Investing.com


मनोरंजन डॉट्स के लिए मार्वियन ने चीन के साथ गठबंधन किया

सिंगापुर – वेब 3.0 समाधानों में विशेषज्ञता वाली प्रौद्योगिकी कंपनी Marvion Inc. (OTC:MVNC) ने मनोरंजन क्षेत्र में डिजिटल स्वामित्व टोकन (DOT) को आगे बढ़ाने के लिए चाइना इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट लिमिटेड (CITD) और MAME लिमिटेड के साथ समझौता ज्ञापन (MOU) की घोषणा की है। 1 फरवरी, 2024 से प्रभावी एमओयू का उद्देश्य टोकन के माध्यम से पुरस्कार कार्यक्रमों के प्रबंधन और उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए तीन संस्थाओं की ताकत को जोड़ना है।

साझेदारी का उद्देश्य रिवार्ड पॉइंट्स को टोकन देना है, उन्हें ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके डिजिटल टोकन में परिवर्तित करना है, जिससे उनके लचीलेपन और सुरक्षा में वृद्धि होने की उम्मीद है। यह सहयोग डॉट्स और ब्लॉकचेन इकोसिस्टम में मार्वियन की विशेषज्ञता, AI और ब्लॉकचेन में CITD के ज्ञान और मनोरंजन और इवेंट प्रोडक्शन में MAME Ltd के अनुभव को एक साथ लाता है।

MAME लिमिटेड के COO एंथनी एयू येंग ने इस पहल के लिए उत्साह व्यक्त किया, जो नवाचार और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति उनके समर्पण के अनुरूप है। MAME के तहत पॉप गर्ल ग्रुप SPIRAL के एक सदस्य, जिसे मेमे के नाम से जाना जाता है, ने भी रिवार्ड पॉइंट्स के टोकन के माध्यम से प्रशंसकों की बढ़ती बातचीत की संभावना के बारे में आशावाद से अवगत कराया।

इसमें शामिल कंपनियों का अनुमान है कि इस रणनीतिक सहयोग से विमुद्रीकरण के नए अवसर पैदा होंगे और मनोरंजन उद्योग के डिजिटल युग में जुड़ाव को बढ़ावा मिलेगा।

नेवादा होल्डिंग कंपनी, मार्वियन इंक, मीडिया वितरण सेवाएं प्रदान करती है और सक्रिय रूप से मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र और एक मेटावर्स का निर्माण कर रही है। समूह अपने वेब 3.0 प्रस्तावों का विस्तार करने के लिए विलय और अधिग्रहण में भी शामिल है।

यह समाचार एक प्रेस विज्ञप्ति वक्तव्य पर आधारित है और इस पर अंतर्निहित जोखिमों और अनिश्चितताओं की समझ के साथ विचार किया जाना चाहिए, जिसमें अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग के साथ अपनी नियामक फाइलिंग में मार्वियन द्वारा उल्लिखित जोखिम और अनिश्चितताओं की समझ शामिल है।

यह लेख AI के समर्थन से तैयार और अनुवादित किया गया था और एक संपादक द्वारा इसकी समीक्षा की गई थी। अधिक जानकारी के लिए हमारे नियम एवं शर्तें देखें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *