महीनों से पास के लिए जिद कर रहा था मनोरंजन, सांसद प्रताप सिम्हा ने अपनी सफाई में ये कहा


महीनों से पास के लिए जिद कर रहा था मनोरंजन, सांसद प्रताप सिम्हा ने अपनी सफाई में ये कहा

मैसूर से बीजेपी सांसद प्रताप स‍िम्‍हा.

संसद में स्मोक स्टिक से अफरा तफरी मचाने वाले दोनों उपद्रवी युवकों की एंट्री सांसद प्रताप सिम्हा की सिफारिश पर हुई थी. उनकी सिफारिश के बाद ही युवकों का पास बन सका था. दोनों युवकों की गिरफ्तारी के बाद सांसद प्रताप सिम्हा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी से मुलाकात कर अपनी सफाई दी है.

संसद भवन में बुधवार को विजिटर गैलरी में बैठे दो युवक सागर और मनोरंजन अचानक से सदन में कूद पड़े थे. उन्होंने अपने जूते से स्मोक स्टिक निकालकर सदन को धुआं-धुआं कर दिया था. सदन में कुछ पल तक उछल कूद मचाने वाले इन युवकों को सांसदों और सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया था. इनके पास जो पास मिला वह सांसद प्रताप सिम्हा की सिफारिश पर बना था. अब इस मामले में उन्होंने सफाई दी है और ये बताया है कि आखिर उन्होंने इन युवकों का पास कैसे और क्यों बनाया था.

मैसूर के सांसद है प्रताप सिम्हा

संसद में स्मोक स्टिक लेकर पहुंचे उपद्रवी युवकों के पास सांसद प्रताप सिम्हा की सिफारिश पर बने थे. प्रताप सिम्हा कर्नाटक के मैसूर से भाजपा सांसद हैं. उपद्रवियों को गिरफ्तार कर सुरक्षाकर्मी और जांच एजेंसियां उनसे पूछताछ कर रही हैं, इस बीच प्रताप सिम्हा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला और संसदी कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी से मिलकर उन्हें अपनी सफाई दी है.

प्रताप सिम्हा ने सफाई में ये कहा

बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने अपनी सफाई में कहा कि संसद में अफरा तफरी मचाने वाले एक युवक मनोरंजन डी के पिता देवराज उनके जानकार हैं. उन्होंने बताया कि युवक का घर उनके लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है. वह कई माह से लोकसभा देखने के लिए पास मांग रहा था. बताया जा रहा है कि युवक मनोरंजन लगातार उनके मैसूर और दिल्ली के ऑफिस में पास बनवाने की मांग कर रहा था. बुधवार सुबह वह प्रताप सिम्हा के ऑफिस में पहुंचा. उसके साथ लखऊ का सागर शर्मा भी था. मनोरंजन ने कहा कि यह हमारा साथी है, लिहाजा दोनों के पास के लिए लिख दिया. उन्होंने बताया कि मैसूर का लड़का मनोरंजन डी इंजीनियरिंग पास है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *