मार्च में नहीं होगी मनोरंजन की कमी, हॉरर से लेकर एक्शन थ्रिलर तक का तड़का लगाने आ रही है ये फ़िल्में


मूवीज न्यूज़ डेस्क – मार्च 2024 में कई दिलचस्प फिल्में सिनेमाघरों (थिएटर) में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस महीने सिनेप्रेमियों के लिए गोधरा, कागज 2, शैतान, योद्धा, स्वातंत्र्य वीर सावरकर जैसी फिल्में आ रही हैं। हमने आपके लिए मार्च 2024 में बॉलीवुड में रिलीज होने वाली फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है। आइए आपको मार्च 2024 में रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं:

.
Accident or Conspiracy: Godhra
एक्सीडेंट और साजिश: गोधरा जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फिल्म गोधरा में हुई घटनाओं पर आधारित है। फिल्म 2002 के गुजरात दंगों की कहानी बताती है, जिसमें गोधरा में एक ट्रेन जला दी गई थी। फिल्म में रणवीर शौरी, मनोज जोशी, डेनिसा घुमरा और हितु कनोडिया मुख्य भूमिका में हैं।
रिलीज की तारीख: 1 मार्च, 2024
स्टार कास्ट: रणवीर शौरी, मनोज जोशी, डेनिसा घुमरा
भाषा: हिंदी

.
शैतान
अजय देवगन, आर. माधवन, ज्योतिका और जानकी बॉडीवाला स्टारर हॉरर फिल्म शैतान 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी काले जादू के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे अजय देवगन की बेटी काले जादू के प्रभाव में आ जाती है।
रिलीज की तारीख: 8 मार्च, 2024
स्टार कास्ट: अजय देवगन, आर.माधवन, ज्योतिका
भाषा: हिंदी

.
योद्धा
सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, दिशा पटानी और अंकित राज फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे, जो एक ऐसे व्यक्ति की वीरतापूर्ण कहानी बताती है जिसने अपहृत विमान में कई यात्रियों को बचाया था।
रिलीज की तारीख: 15 मार्च, 2024
स्टार कास्ट: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, दिशा पटानी
भाषा: हिंदी

.
स्वातंत्र्य वीर सावरकर
फिल्म साहसी भारतीय स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर या वीर सावरकर की कहानी बताती है। फिल्म में मुख्य भूमिका में रणदीप हुडा, मार्क बेनिंगटन, अमित सियाल और अंकिता लोखंडे नजर आएंगे।
रिलीज की तारीख: 22 मार्च, 2024
स्टार कास्ट: रणदीप हुडा, मार्क बेनिंगटन, अमित सियाल, अंकिता लोखंडे
भाषा: हिंदी

.
द क्रू 
करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। हमारे पास तीन फ्लाइट अटेंडेंट की कहानी है जो धोखाधड़ी में फंस जाती हैं।
रिलीज की तारीख: 29 मार्च, 2024
स्टार कास्ट: करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ
भाषा: हिंदी

.
दो और दो प्यार 
विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म दो और दो प्यार मार्च के अंत में सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में सेंधिल के साथ विद्या बालन की जोड़ी है, जबकि इलियाना डिक्रूज एक्टर प्रतीक गांधी के साथ प्यार में डूबी नजर आएंगी. फिल्म दो और दो प्यार का निर्देशन श्रीशा गुहा ठाकुरता ने किया है। यह उनकी पहली फिल्म है. इसकी कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है।
रिलीज की तारीख: 29 मार्च, 2024
स्टार कास्ट: विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज़
भाषा: हिंदी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *