मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को लेकर तोड़ी चुप्पी ,बोलें- “साथ नहीं रह सकते अब “


मनोरंजन डेस्क- बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने पिछले साल अपना स्वयंवर रचाया था। जहां उन्होनें अपनी पुरानी दोस्त आकांक्षा पुरी को ही अपनी लाईफ पार्टनर के रुप में चुना था। इसके बाद कुछ समय तक दोनों साथ नजर आए थे, लेकिन कुछ वक्त के बाद नजर नहीं आए। जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आई। अब इसकों लेकर मिक्का सिंह ने काफी समय बाद चुप्पी तोड़ी है।

स्वयंवर समाप्त होने के बाद फैंस को तबसे इंतजार रहा था कि ये कपल कब शादी करेंगें, लेकिन जब आकांक्षा को बिग बॉस ओटीटी में जद हदीद संग लिप किस करते देखा गया। तो सभी हैरान हो गए थे, जिसको लेकर सभी के मन में कई तरह के सवाल सामने आए।

काफी समय बाद अब मीका सिंह ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- ‘मैं स्वयंवर को करने के लिए तैयार हो गया था, क्योंकि मैं रियल लाइफ में शादी करना चाहता था। मुझे स्वयंवर का आइडिया पसंद आया और इसलिए मैंने ये किया था। हालांकि, आकांक्षा को साथी के रूप में चुनने के बाद मुझे ये लगा की हम एक-दूसरे के साथ रहने के लिए नहीं बने हैं। साथ ही मिक्का सिंह ने कहा ‘मैं अपने गानों के लिए दुनिया भर में घूमता हूं, जबकि वह अपनी एक्टिंग के लिए ज्यादातर एक जगह पर रहती है। मुझे लगा कि अगर वह एक सिंगर होती तो हम साथ काम कर सकते थे और एक साथ ट्रैवल भी कर सकते थे, लेकिन वह एक एक्ट्रेस है और उसका काम मेरे काम से अलग है, जिसके चलते हमने आपसी सहमति से दोस्त बनने का फैसला लिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *