‘मुझे नहीं पता मैंने उनसे…’ काजोल संग शादी के सवाल पर ये क्या बोल गए अजय देवगन? Viral Video से हंगामा


मुंबईः अजय देवगन और काजोल आज बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. उनके फैंस को उनकी नोक-झोंक को ऑफ-स्क्रीन देखना काफी पसंद है. दोनों ने 1999 में शादी की थी और आज भी खुशी-खुशी अपनी जिंदगी साथ बिता रहे हैं. काजोल-अजय के फैंस को उनकी अपोजिट पर्सनालिटी काफी पसंद है. एक तरफ जहां काजोल बबली नेचर की हैं तो वहीं अजय को अक्सर शांत और गंभीर ही देखा गया है. हालांकि, अजय देवगन ने खुलासा किया था कि उनके विचार काफी मिलते-जुलते हैं. यही नहीं एक पुराने इंटरव्यू में अजय ने बताया था कि उन्होंने काजोल से शादी क्यों की.

रणवीर अल्लाहाबादिया ने अपने पॉडकास्ट पर अजय देवगन से पूछा था- “आपने अपनी पत्नी काजोल से शादी करने का फैसला क्यों किया?” अजय ने जवाब में कहा- “मैं वास्तव में नहीं जानता. मेरा मतलब है, हम मिले, हमारे बीच बहुत अच्छी दोस्ती हो गई और हम बिना प्रपोज किए ही एक-दूसरे से मिलने लगे. फिर, आखिरकार, यह मान लिया गया कि हम शादी करेंगे.”

अजय देवगन आगे कहते हैं- ‘इसके अलावा शायद हमारी शादी की एक वजह यह भी है कि हमारे विचार बहुत हद तक मिलते हैं और हम जो कुछ भी कहते हैं, हमारी नैतिकता और इस तरह की चीजें, वे एक साथ मिलती हुई लगती हैं. तो यह बस एक फ्लो में चलता गया और हमने शादी कर ली.’

Posts from the bollyblindsngossip
community on Reddit

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है. पहले फिल्म पिछले साल यानी 2023 में ही रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ वजहों से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेल जीते थे. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई ‘शैतान’ भी बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है. दर्शकों के बीच ये फिल्म खूब पसंद की जा रही है.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment, Kajol


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *