मुनव्वर फारूखी ने शेयर की सेल्फी


Munawar Faruqui shares first post after police detained and released him: स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को एक हुक्का बार में रेड के दौरान मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया. मुनव्वर के अलावा 13 अन्य लोगों को भी मुंबई पुलिस ने रेड कौ दौरान हिरासत में लिया.हालांकि पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी को छोड़ दिया गया.

हिरासत में लिए जाने की खबरें आने के बाद खुद मुनव्वर फारूकी ने एयरपोर्ट से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि थका हुआ हूं लेकिन ट्रैवल कर रहा हूं. बताया जा रहा है कि मुनव्वर किसी प्रोजेक्ट के लिए मुंबई से बाहर जा रहे हैं.

पुलिस ने कही यह बात
एक अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘हमारी टीम को हर्बल की आड़ में तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी मिली थी जिसके बाद हुक्का बार पर छापा मारा गया था. हमने इस्तेमाल किए गए पदार्थों की प्रकृति का निर्धारण करने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया था.हिरासत में लिए गए लोगों में फारुकी भी शामिल थे.’

पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फारूकी समेत हिरासत में लिए गए अन्य लोगों के खिलाफ सिगरेट्स एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट 2003 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

साल 2021 में धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के आरोप में भी उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था, जिसके बाद उन्हें एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था.

तब शो कैंसिल होने के चलते उन्होंने कॉमेडी छोड़ने का भी फैसला ले लिया था. हालांकि, साल 2022 में रिएलिटी टीवी शो लॉक अप के जरिए उन्होंनेन्हों नेकैमरे पर वापसी की। बाद में वह बिग बॉस का भी हिस्सा बने और जीत हासिल की.

ये भी देखें : Vin Diesel को फिर आई Deepika Padukone की याद, 2017 की भारत यात्रा से एक्ट्रेस संग तस्वीर की शेयर


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *