मेकर्स को लगाई 400 करोड़ की चपत, लगातार हो रहे थे फ्लॉप, अब फिल्में छोड़ नए काम में जुटे आमिर खान


मुंबईः आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. अभिनेता को लेकर कहा जाता है कि वह जो भी काम करते हैं पूरे परफेक्शन के साथ करते हैं. खासकर फिल्मों में अपने किरदार में जान फूंकने में वह कोई कसर नहीं छोड़ते. तभी तो एक फिल्म करने में उन्हें इतना लंबा समय लग जाता है. हालांकि, ढेर मेहनत के बाद भी आमिर खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाईं. पिछली कुछ फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस के बाद अब तक आमिर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. दूसरी तरफ आमिर खान की बेटी आयरा खान शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस बीच, आमिर खान को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है.

चर्चा है कि आमिर खान इन दिनों एक्टिंग नहीं अपने नए शौक को समय दे रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आमिर खान का नया शौक क्या है? आमिर खान का नया शौक है सिंगिंग. जी हां, मिस्टर परफेक्शनिस्ट इन दिनों जमकर रियाज कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वह रोज 1 घंटे सिंगिंग को समय दे रहे हैं और जमकर रियाज कर रहे हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि आमिर बेटी आयरा की शादी में अपनी सिंगिंग से सबको इंप्रेस करते नजर आ सकते हैं.

वैसे भी आमिर खान को हर काम परफेक्शन से करना पसंद है. ऐसे में जब बात बेटी की शादी की हो तो वह भला कैसे पीछे रह सकते हैं. बेटी आयरा की शादी में आमिर खान भी परफॉर्म करते नजर आएंगे और चर्चा है कि इसी के लिए आमिर संगीत की क्लासेस भी ले रहे हैं और दूसरी तरफ अभिनेता मराठी भी सीख रहे हैं. इससे पहले आमिर खान सुपरहिट सॉन्ग ‘आती क्या खंडाला’ में अपनी सिंगिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. लेकिन, तब उन्होंने सिंगिंग की प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं ली थी.

जानकारी के अनुसार, आमिर खान रोज 1 घंटे सिंगिंग की प्रेक्टिस कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपना रूटीन भी फिक्स कर रखा है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट घर पर भी नियमित रियाज कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल अभिनेता अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों और परिवार के साथ बिता रहे हैं. इससे पहले अभिनेता अपनी मां से कुकिंग स्किल में भी हाथ आजमाते नजर आए थे.

Tags: Aamir khan, Bollywood, Bollywood news, Entertainment


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *