मेल डॉमिनेटेड है अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’? दीपिका संग अपने रोल को करीना ने बताया स्ट्रॉन्ग, बोलीं- ‘एक मेल…’


मुंबई. करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म ‘क्रू’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपरहिट साबित हुई. इसमें तब्बू और कृति सैनन उनके साथ थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया और अच्छा-खासा कलेक्शन भी किया. यह एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म है, जिसे लेकर करीना का कहना है कि वह दिखावे के लिए फिल्म नहीं करना चाहतीं. वह वैसी फिल्में करना चाहती है, जो मैसेज के साथ-साथ सोसायटी पर असर डाले. अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर भी उन्होंने कुछ ऐसा ही दावा किया है.

‘सिंघम अगेन’ में करीना कपूर खान के साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों की शानदार कास्ट है. यह एक मेल डॉमिनेटेड, रोहित शेट्टी एक्शन स्टाइल फिल्म लगती है, लेकिन करीना का कहना है कि इसमें उनका और दीपिका पादुकोण का किरदार पावरफुल और इमोशंस से भरा है.

साउथ की टॉप एक्ट्रेस ने किया करीना कपूर खान को रिप्लेस? हाई बजट फिल्म के मेकर्स से हुई बात, निभाएंगी ये रोल

करीना कपूर खान ने वैरायटी को दिए इंटरव्यू में कहा कि ‘सिंघम अगेन’ को भले ही एक मेल  टेस्टोस्टेरोन फिल्म के तौर प्रमोट किया जा रहा हो लेकिन वह फैंस को वादा करती हैं कि इसमें महिला किरदारों की भी मजबूत भूमिकाएं हैं. उन्होंने कहा, “फिल्म में दीपिका और मेरा बहुत मजबूत किरदार है. यह सच में अलग रोल होगा.”

करीना कपूर खान ने ‘क्रू’ के लिए जताया आभार

करीना कपूर खान ने कहा कि लोग इस रोल को एन्जॉय करेंगे और यह इस साल का बॉलीवुड की तरफ से सबसे बड़ा गिफ्ट होगा. करीना ने ‘क्रू’ की सफलता के बारे में भी बात की और फिल्म के लिए महिलाओं और फैमिलीज को सपोर्ट करने के लिए आभार जताया.

करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म

‘सिंघम अगेन’ के अलावा, करीना हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में भी नजर आएंगी. जहां वह एक मां और एक इन्वेस्टिगेटर की भूमिका निभा रही हैं, जो 10 साल के बच्चे की हत्या के मामले की जांच कर रही है. करीना इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. इस फिल्म को उन्होंने एकता कपूर के साथ प्रोड्यूस किया है. इसकी रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं हुई है.

Tags: Deepika padukone, Kareena Kapoor Khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *