‘मैं अब कॉन्फिडेंस फील करता हूं, मैंने प्लास्टिक सर्जरी…’ वायरल फोटो का राजकुमार राव ने बताया सच, लगेगा झटका


मुंबई. राजकुमार राव का हाल में एक लुक वायरल हुआ, जिसे लेकर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. कुछ ने कहा कि उन्हों ने अपनी ठुड्डी की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.उनकी पुरानी और नई तस्वीरों को मिलाकर कोलाज वायरल होने लगे. साथ ही उनका नया लुक भी वायरल होने लगा. वह पत्नी पत्रलेखा के साथ दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे. यहां से वायरल हुआ उनका लुक बदला-बदला दिखा. अब राजकुमार राव ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ‘श्रीकांत’ के प्रमोशन में बिजी हैं. यह एक ब्लाइंड बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है. राजकुमार ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,“सबसे पहले, मैंने अपने चेहरे का कुछ वजन कम किया है और मैं अपने कार्डियो एक्सरसाइज को लेकर बहुत सचेत हूं. जब स्किपिंग या रनिंग की बात आती है तो मैं कमिटमेंट के साथ इसे करता हूं.”

राजकुमार राव ने करवाई कॉस्मेटिक सर्जरी? कोई बोला ‘मोम का पुतला’, तो किसी ने कहा ‘फाइटर’ का विलेन, हुए ट्रोल

राजकुमार राव ने कहा, “बहुत साल पहले जब मैंने ‘एलएसडी’ के लिए अपना पहला ऑडिशन दिया था. तब दिबाकर बनर्जी का फोन आया था और उन्होंने कहा था कि मुझे आपका टेस्ट पसंद आया लेकिन आपके चेहरे कुछ मोटा है, आपको उसे कम करना होगा. और 15 साल हो गए हैं, मैं अभी भी हर दिन रनिंग कर रहा हूं.”

वायरल तस्वीर किसी और कीः राजकुमार राव

राजकुमार राव ने कहा, “लेकिन आप जिस वायरल तस्वीर की बात कर रहे हैं. मैंने भी देखी है. ये दो अलग-अलग लोग हैं. वह तस्वीर किसी के-पॉप स्टार की तरह दिखती है और मैं वह आदमी नहीं हूं. मैं दिखने में उतना अच्छा नहीं हूं, मैं अपनी हकीकत जानता हूं. किसी ने उस तस्वीर के साथ कुछ छेड़छाड़ की है.”

राजकुमार राव ने ठुड्डी पर करवाया फिलर

राजकुमार राव ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने स्किन स्पेशलिस्ट की सलाह पर अपनी ठुड्डी की एक छोटी सी सर्जरी करवाई थी. उन्होंने कहा, “जब मैं शुरुआत कर रहा था, बहुत से लोग मेरे लुक और हर चीज पर कमेंट करते थे. 8-9 साल पहले, मेरे स्किन स्पेशलिस्ट मुझे बताया कि मेरा चेहरा थोड़ा असंतुलित था, यही कारण है कि मैंने इसे संतुलित करने के लिए अपनी ठुड्डी पर बहुत कम फिलर करवाया है. लेकिन प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है.”

Tags: Bollywood actors, Rajkummar Rao


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *