‘मैं दिलजीत दोसांझ की पत्नी नहीं हूं’, ओशिन बरार बोलीं- ‘सिर्फ 19 साल की थी…’


नई दिल्ली. दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक्टर ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. ‘अमर सिंह चमकीला’ में अपने अभिनय के साथ ही दिलजीत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के चलते भी मीडिया में छाए हुए हैं. हाल ही में दिलजीत दोसांझ के एक दोस्त ने बताया कि सिंगर और एक्टर दिलजीत शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. एक्टर के दोस्त के मुताबिक उन्होंने एक इंडो-अमेरिकन महिला से शादी की थी और अब वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं.

एक्टर के दोस्त के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर एक महिला संग उनकी फोटो काफी वायरल हो रही थी. वायरल हो रही इस फोटो में दावा किया गया कि ये महिला दिलजीत दोसांझ की पत्नी हैं. हालांकि, इस फोटो में नजर आ रहीं महिला एक्ट्रेस ओशिन बरार हैं.

लोगों के इस व्यवहार से हैरान हैं एक्ट्रेस
ओशिन बरार ने ‘मुख्तियार चड्ढा’ में दिलजीत दोसांझ संग काम किया था. एक्ट्रेस ने एक्टर संग शादीशुदा होने की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि शायद कोई नहीं चाहता था कि वह दिलजीत दोसांझ संग फिल्म ‘मुख्तियार चड्ढा’ का प्रमोशन करें. वह आगे कहती हैं, ‘मैं इस व्यवहार और लोगों के फोन कॉल से हैरान हूं’.

दिलजीत दोसांझ की पत्नी नहीं हैं ओशिन बरार
ओशिन बरार ने आगे बताया, ‘मैं सच कहूं तो मुझे इन सब से कोई फेम नहीं चाहिए. मैं उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी और दिलजीत ने मेरी शूटिंग में काफी मदद की थी. मुझे नहीं पता कि लोग मुझे उनकी पत्नी क्यों कर रहे थे’.

Tags: Bollywood actors, Diljit Dosanjh, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *