मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत कटघरे में लेकर आईं आम्रपाली दुबे, जानिए क्या है पूरा मामला


भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) को कटघरे में खड़ा कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया. विक्रांत की छवि इंडस्ट्री में काफी साफ रही है, लेकिन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) से आखिर ऐसा क्या हो गया कि आम्रपाली उन्हें कोर्ट तक खींच लाई और जज के सामने उन्हें कटघरे में अपनी सफाई पेश करनी पड़ी. अब इसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिससे लोगों में काफी उत्सुकता है कि आखिर हुआ क्या?

बात ये है कि मामला पूरी तरह से फिल्मी और रील लाइफ से जुड़ा है. आम्रपाली दुबे और विक्रांत सिंह राजपूत रेणुविजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल, सह निर्माता सुशांत उज्जवल व डॉ संदीप उज्जवल और लेखक सह निर्देशक सोमभूषण श्रीवास्तव हैं. और विक्रांत सिंह राजपूत का कटघरे में खड़ा फोटो फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ का ही है, जो इन दिनों वायरल भी हो रहा है. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और विक्रांत सिंह राजपूत पति पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसमें जहां आम्रपाली का लुक एक हाउस वाइफ की तरह दिख रहा है, वहीं विक्रांत सिंह राजपूत एक साधारण से सरकारी बाबू की तरह नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी क्या है, यह अभी आउट नहीं हुआ है। लेकिन ये बताया जा रहा है कि फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ एक अलग टायप की स्टोरी वाली फिल्म है, जिसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है.

फिल्म को लेकर निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा कि फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ एक बेहतरीन सामाजिक फिल्म है. यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाएगी. हमने एक और क्लास फिल्म बनाई है, जो दर्शकों के लिए फुल टू मनोरंजन वाला होगा. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में मुख्य भूमिका में आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत,संजय पाण्डेय, रामसुजान सिंह, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, पल्लवी कोली, नागेश मिश्रा,माया यादव, सबा खान, मनोज द्विवेदी,रिशप भारद्वाज,साहिबा पिराणी,सुषमा मिश्रा,मास्टर जियांन व अवधेश मिश्रा हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Bhojpuri films


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *