यहां इंतजार करती रहीं माहिरा खान, वहां Ex को इग्नोर कर निकले पारस छाबड़ा, आरती सिंह के संगीत से VIDEO VIRAL


मुंबईः चर्चित रियेलिटी शो बिग बॉस के सबसे हिट सीजन यानी बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अब शादी के बंधन में बंध रही हैं. मंगलवार रात एक्ट्रेस की संगीत सेरेमनी थी, जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की. बिग बॉस 13 के उनके को-कंटेस्टेंट्स भी उनकी खुशी में शामिल होने पहुंचे थे. 23 अप्रैल को आयोजित हुए इस फंक्शन में ब्रेकअप के बाद पहली बार पारस छाबड़ा और माहिरा खान भी नजर आए. ये दोनों पहले की तरह साथ नहीं, अलग-अलग सेरेमनी में पहुंचे थे. वहीं जब फोटो सेशन के दौरान दोनों का सामना हुआ तो, दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आए. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है.

मंगलवार रात मुंबई में टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा पहुंचे. पारस ने जहां रेड कार्पेट पर एक्टर विशाल सिंह के साथ डेब्यू किया, वहीं माहिरा ने अकेले ही तस्वीरें क्लिक कराईं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, माहिरा को एक बड़ी मुस्कान के साथ विशाल सिंह से मिलते देखा जा सकता है. दूसरी तरफ उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया.

पारस और माहिरा की मुलाकात चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के घर के अंदर हुई थी. जब पारस ने बिग बॉस 13 में एंट्री ली, वह उस समय तक एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे, लेकिन जब शो चल रहा था तब उन्होंने नेशनल टीवी पर उनसे ब्रेकअप कर लिया और माहिरा शर्मा से अपने प्यार का इजहार किया. तब से लेकर 2022 तक दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

माहिरा और पारस का पिछले साल अप्रैल में ब्रेकअप हो गया था. इंटरनेट पर उनके अलगाव की खबरें सामने आने के तुरंत बाद, दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को “अनफॉलो” कर दिया. उस समय ई-टाइम्स डॉट कॉम के साथ एक इंटरव्यू में, पारस ने उल्लेख किया था कि वह भी अपने फैंस और फॉलोअर्स की तरह समान रूप से “हैरान” थे कि माहिरा ने उन्हें इंस्टाग्राम पर क्यों अनफॉलो कर दिया.

पारस छाबड़ा ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था- ‘मुझे नहीं पता कि माहिरा ने मुझे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से क्यों अनफॉलो कर दिया या हमारी तस्वीरें क्यों डिलीट कर दीं. मैं 1 अप्रैल (2023) को मुंबई शिफ्ट हो गया और माहिरा 15 मार्च (2023) को शिफ्ट हो गईं. तब से मैं यहां अपना सामान खोलने और चीजों को व्यवस्थित करने में काफी व्यस्त हूं. मेरी मां भी यहां मेरे साथ रहने के लिए आई हैं जबकि माहिरा अपनी मां के साथ रह रही हैं.’

Tags: Entertainment, Mahira Sharma, Paras Chhabra


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *