रणबीर कपूर की एनिमल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड


रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म हियावन अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल साबित हुई है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तिरूपति डिमरी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म वीकडे होने के बावजूद अभूतपूर्व दर्शक जुटा रही है। जीत का सिलसिला छठे दिन तक चलता है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, ‘एनिमल’ अपने हिंदी वर्जन में 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। डब किए गए संस्करण में 3-4 अरब रुपये और जुड़ जाएंगे, जिससे बुधवार को अखिल भारतीय सकल घरेलू उत्पाद 30-31 अरब रुपये हो जाएगा।

फिल्म ने लगातार छह दिनों में 300 करोड़ रुपये की कमाई करके भारत में एक नया रिकॉर्ड बनाया, वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और रिलीज के केवल छह दिनों में 500 करोड़ रुपये की कमाई की।

एनिमल रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर थी। यह कहानी पिता और पुत्र के रिश्ते को दर्शाती है। रणबीर का किरदार सुरक्षात्मक है और अपने पिता के प्यार से ग्रस्त है और अनिल द्वारा निभाए गए अपने पिता के प्यार के रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति को धमकी देता है। यह फिल्म 3 घंटे 21 मिनट में पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी।

फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, बॉबी देओल और कई अन्य कलाकार हैं। इन सभी को फिल्मों में उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली है। लेकिन सोशल नेटवर्क पर बॉबी को डेविल लॉर्ड बॉबी कहा जाता है। उन्हें तारीफें भी खूब मिलती हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *