रणबीर की एनिमल (Animal) मूवी ने 38 दिनों से मचा दी धूम पैसा इतना ही सुन रह जाओगे हैरान 


रणबीर की एनिमल (Animal) मूवी ने 38 दिनों से मचा दी धूम पैसा इतना ही सुन रह जाओगे हैरान इस साल बहुत सी ऐसी धमाकेदार फिल्मे दिकहि जा रही है जो भीत हु ख़ास बताई जा रही है। जिसमे की फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ही ज्यादा और अच्छा वाला तगड़ा मुनाफा भी हो रहा है, इस साल कबीर सिंह के बाद एनिमल के साथ ही संदीप रेड्डी वांगा ने ये साबित कर दिया कि उनकी फिल्मों में वह दम है जो ऑडियंस को थिएटर तक आने पर मजबूर कर रही है।

Thank you for reading this post, don’t forget to subscribe!

रणबीर की एनिमल (Animal) मूवी ने 38 दिनों से मचा दी धूम पैसा इतना ही सुन रह जाओगे हैरान 

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल को बॉक्स ऑफिस पर 38 दिनों से ज्यादा का समय बीत चुका है। साथ ही अब रविवार को इस मूवी की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला रहा है। जी हाँ आपको बता दे की  2024 चल रहा हैं,और ये मूवी रणबीर कपूर-बॉबी देओल की 1 दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी साथ ही एक्शन फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बिजनेस कर रही है।

Sara Tendulkar की इन मॉडर्न फोटोज देख के हुए लोग लड्डू, Aishwarya Rai भी रह जाएगी पीछे 

इस फिल्म को देखने के लिए लोगों ने इस फ़िल्म पहले ही दिन अच्छी खासी कमाई की है, जिसमे आपको बता दे की इस फिल्म को लोगों का बहुत ही प्यार मिला है जिसमे की ग्रॉस कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर 654.65 करोड़ रुपए की कमाई हुई है वही इंडियन बॉक्स 550.42 करोड़ रुपए की कमाई हुई है, बॉक्स ऑफिस पर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को पैन इंडिया रिलीज हुई थी।

अमिताभ बच्चन ने जुहू वाला बंगला बेटी श्वेता बच्चन के नाम किया, जिसकी कीमत इतनी की देख रह जाओगे चकाचौँध 

हिंदी के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और बॉबी देओल स्टारर इस मूवी को तमिल और तेलुगु भाषा में भी मेकर्स ने रिलीज किया था। हिंदी भाषा में एनिमल ने 38 दिनों में जहां अब तक 499 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन किया है, तो वहीं तमिल में इस फिल्म का कलेक्शन 4.91 करोड़ तक पहुंच चुका है। इसकेसाथ ही तेलगु भाषा में ‘एनिमल’ ने काफी अच्छी कमाई देखने को मिल रहा है और 38 दिनों में 44.82 करोड़ का अब तक बिजनेस कर दिया है।

यह भी पढ़े :- कान्हा टाइगर रिजर्व से भेजे गए 27 चीतल ; विशेष सुरक्षा के साथ वाहन में लाए गए नौरादेही पार्क

Taarak Mehta की पुरानी सोनू अब बनेगी दुल्हन, एक्ट्रेस का वेडिंग प्रपोजल वीडियो हुआ वायरल 

रणबीर की एनिमल (Animal) मूवी ने 38 दिनों से मचा दी धूम पैसा इतना ही सुन रह जाओगे हैरान

Rate this post


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *