रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बी-टाउन के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। कल हमने अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई। इस अवसर को यादगार बनाने के लिए, रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की। रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई.

इस जोड़े ने अपना खास दिन ब्रुसेल्स में मनाया। इस फोटो में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं. हम दोनों ने गर्म कपड़े पहने और पृष्ठभूमि में नदी के साथ तस्वीरें लीं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “5 (अनंत प्रतीक)! @दीपिकापादुकोण (लाल दिल)।” जैसे ही रणवीर ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की, प्रशंसकों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। एक तीसरे प्रशंसक ने टिप्पणी की: “मेरी आत्मा धड़कती है,” “मैं तुमसे प्यार करता हूं,” “मैं आप सभी से प्यार करता हूं,” और चौथे ने बधाई संदेश छोड़ा: “और आप दोनों को बिना शर्त प्यार।” लाल दिल

इस बीच, ट्विटर पर एक प्रशंसक ने रणवीर और दीपिका की ब्रसेल्स के एक लाउंज में एक साथ घूमते हुए तस्वीर साझा की। यह जोड़ा फिलहाल बेल्जियम की राजधानी में छुट्टियां मना रहा है। दीप वियर ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में दोस्तों और परिवार के सामने शादी की। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की क्राइम फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य ने भूमिकाएँ निभाई हैं। रिलीज़ 15 अगस्त, 2024 को निर्धारित है। इस बीच, रणवीर डॉन 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं और दीपिका ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म मुबार्ज़ में दिखाई देंगी। इस बीच, फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *