रवीना टंडन ने रिजेक्ट की थी 1998 की ये ब्लॉकबस्टर, लीड रोल में थी काजोल, भारी आवाज वाली एक्ट्रेस की चमकी थी किस्मत


मुंबई. रवीना टंडन इन दिनों वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ (Raveena Tandon Karma Calling Trailer) को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने 2021 में ‘अरण्यक’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया. वह राम माधवानी की ‘आर्या’ के लिए पहली पसंद थीं लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ‘आर्या’ क्यों रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ को भी रिजेक्ट किया. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रवीना ने खुलासा किया कि उन्हें ‘आर्या’ की स्क्रिप्ट रोमांचक लगी, लेकिन वह अपनी ऑडियंस को कुछ ऐसा देना चाहती थीं जो उन्होंने उनसे पहले कभी नहीं देखा था.

रवीना टंडन ने डिजिटल डेब्यू के ‘आरण्यक’ के लिए अवॉर्ड भी जीते और उनकी अदाकारी को सराहा भी गया. रवीना ने ‘कुछ कुछ होता है’ ना करने की वजह का खुलासा करते हुए कहा कि डायरेक्टर करण जौहर अभी भी उन्हें फिल्म ठुकराने के लिए माफ करने के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म में उन्हें रानी मुखर्जी वाला किरदार निभाने का ऑफर मिला.

Karmma Calling Trailer: पैसा, पावर और कर्मा की कहानी लेकर आ रही हैं रवीना टंडन, 90 की क्वीन बन छाने को हैं तैयार

रवीना टंडन बताया कि आज तक, करण जौहर ‘कुछ कुछ होता है’ रिजेक्ट करने के लिए माफ नहीं किया है. हालांकि उन्होंने फिल्म के लिए उन्हें अलग-अलग रोल करने के भी ऑफर दिए थे. उन्होंने कहा कि करण तब उनके नजरिए और सोच को समझ नहीं पाए थे. काजोल और रवीना उस दौर की टॉप एक्ट्रेस थीं. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत लीड रोल में की थी.

रानी मुखर्जी की तीसरी फिल्म थी ‘कुछ-कुछ होता है’

‘कुछ-कुछ होता है’ में रानी मुखर्जी की तरह छोटे रोल निभाना उस समय रवीना टंडन जैसी टॉप एक्ट्रेस के लिए बिल्कुल भी संभव नहीं था. रानी की यह तीसरी बॉलीवुड फिल्म थी. उन्होंने ‘राजा की आएगी से बारात’ से बॉलीवुड में कदम रखा. दूसरी फिल्म ‘गुलाम’ से उन्हें पॉपुलैरिटी मिलना शुरू हुई. हालांकि भारी आवाज की वजह से उन्हें लोगों की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा था.

लॉन्च हुआ रवीना टंडन की दूसरी वेब सीरीज का ट्रेलर

बता दें, रवीना पहली सीरीज ‘अरण्यक’ की जबरदस्त सफलता के बाद अब ये एक्ट्रेस एक और थ्रिलर-सस्पेंस सीरीज के साथ ओटीटी पर वापसी कर रही हैं. उनकी मच अवेटेड सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Tags: Kajol, Raveena Tandon


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *