रश्मिका मंदाना संग सगाई की अफवाहों पर विजय देवरकोंडा ने किया खुलासा


रश्मिका मंदाना और विजय डोरकोंडा अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों अगले महीने फरवरी में सगाई कर सकते हैं। लेकिन अब इन अफवाहों पर खुद विजय डोरकोंडा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

रश्मिका मंदाना और विजय डोरकोंडा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। अफवाह यह है कि रश्मिका और विजय डेटिंग कर रहे हैं और जल्द ही सगाई कर सकते हैं। लेकिन अब खुद विजय डोरकोंडा ने इस खबर की सच्चाई बताई है.

एक इंटरव्यू में विजय डोरकोंडा ने रश्मिका मंदाना से अपनी सगाई और शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, ”मैं फरवरी में सगाई और शादी नहीं कर रहा हूं.” ऐसा लगता है जैसे मीडिया हर कुछ साल में मेरी शादी कराने की कोशिश करता है। मैं यह अफवाह हर साल सुनता हूं। तुम मुझसे ही शादी क्यों कर रहे हो? मीडिया तो बस मेरी शादी का इंतजार कर रहा है.’

शादी की खबरों का खंडन हुआ है। एक्टर ने रश्मिका मंदाना के साथ अपने रिश्ते की बात को भी स्वीकार नहीं किया था. हालांकि, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर फैन्स यह मानने से इनकार कर रहे हैं कि यह जोड़ी साथ नहीं है। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें अभी भी चर्चा में हैं.

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को एकसाथ ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में देखा गया है। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उऩ्हें फिल्म एनिमल में देखा गया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *