राघव जुयाल के VIDEO को बताया ‘पब्लिसिटी स्टंट’, तो ट्रोल हो गए अभिनव शुक्ला


नई दिल्ली: अभिनव शुक्ला इन दिनों दूसरे एक्टर्स और कलाकारों पर अपनी बेबाक बयानी की वजह से ट्रोल के निशाने पर आ गए हैं. उन्होंने विद्युत जामवाल के एडवेंचर पर तंज कसकर उनके फैंस को नाराज कर दिया था. उन्होंने अब राघव जुयाल के वायरल वीडियो को पब्लिसिट स्टंट बताकर उनके फैंस को उकसा दिया है. नतीजतन, सोशल मीडिया पर तमाम लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

वीडियो राघल जुयाल के होम टाउन देहरादून का बताया जा रहा है. वे इसमें एक टूरिस्ट प्लेस में नजर आ रहे हैं और उन लोगों से नाराजगी जता रहे हैं, जो खूबसूरत जगहों पर पहुंचकर गंदगी फैलाते हैं. उन्होंने हाथ में एक प्लास्टिक की बोतल थामी हुई है और लोगों से गंदगी न फैलाने का अनुरोध करते हुए कहते हैं, ‘स्वैग के साथ स्वागत अपने घर पर करें. पता चला है कि लोकल यहां आकर गंदगी फैला रहे हैं.’ वे फिर हाथ जोड़कर गंदगी न फैलाने का अनुरोध करते हैं, हालांकि अभिनव शुक्ला उनकी नीयत पर संदेह जता रहे हैं और उनके वीडियो को मात्र एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

अभिनव ने एक कमेंट के जरिये कहा, ‘वह आउटडोर एडवेंचर ऑर्गेनाइजर्स (दोस्त या पार्टनर) के साथ मिलकर छुपी जगहों के बारे में बताता है, फिर उन पर फैंसी रील क्रिएट करता है. वह लोगों के सामने पुरानी जगहों का खुलासा करता है, फिर चाहता है कि लोग अपने एडवेंचर ऑर्गेनाइजर्स के साथ यहां न आएं. जब जगह गंदी हो जाएगी, तो वह एक दूसरी रील बनाएगा और गुस्सा होगा, ताकि आम लोग उसकी चिंता के लिए उसकी तारीफ कर सकें. यह सब रील के लिए किया जा रहा है.

Tags: Abhinav shukla


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *