राजधानी में ऑटो चालक की गुंडागर्दी: किराना दुकान में घुसाया ऑटो, विरोध करने पर दुकान मालिक का सिर फोड़ा


भोपाल44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बागसेवनिया थाना इलाके में एक ऑटो चालक ने किराना दुकान में ऑटो घुसा दिया। जब पीड़ित दुकानदार ने विरोध किया तो आरोपी ऑटो वाले ने उनके साथ जमकर मारपीट कर दी। सिर में डंडा लगने से दुकान मालिक को गंभीर चोट आई है।

बागसेवनिया पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। वारदात से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

फरियादी अवध कुमार साहू (46) पुत्र जयराम साहू बागमुगालिया सुरेंद्र बिहार कॉलोनी के पास रहते हैं और वहीं किराना दुकान का संचालन करते हैं। सोमवार की रात को अपनी दुकान में बैठे थे। तभी आरोपी संदीप साहू अपने ऑटो क्रमांक एमपी 04 टी 2375 को लापरवाही से रिवर्स करते हुए लाया और ऑटो को दुकान में घुसा दिया।

जिससे उनकी दुकान में रखा सामान का नुकसान हुआ। पीड़ित ने आरोपी की करतूत का विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी है। दुकान को हमेशा के लिए बंद कराने की धमकी देते हुए जमकर मारपीट की। थाने में शिकायत करने के एवज में हत्या करने की धमकी दी।

अवध ने बताया कि आरोपी ने पहले लात घूसों से पीटा फिर ऑटो से डंडा निकालकर उस पर हमला किया । जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई है। अस्पताल में उपचार कराने के बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *