राज कपूर की तरह गुस्सैल हैं भंसाली? शेखर सुमन ने कहा, कोई फर्क नहीं पड़ता


मुंबई. संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस वेब सीरीज को भंसाली के कई सारे दिग्गजों के साथ मिलकर बनाया है. हालांकि संजय के साथ काम कर चुके कई कलाकार अक्सर यह कहते रहे हैं कि वह गुस्सैल हैं. हालांकि इस बारे में एक्कर शेखर सुमन का मानना ​​है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए शेखर सुमन ने भंसाली के साथ काम करने की अपनी फीलिंग शेयर की. उन्होंने कहा- इससे क्या फ़र्क पड़ता है यदि वह गुस्सैल है)? उन्हों गुस्सा होने का पूरा अधिकार है. उन्हें गुस्सा क्यों आता है? ये जानना जरूरी है. वह पागल नहीं है, लेकिन वह एक परफेक्ट है. आप हमेशा देखेंगे कि एक परफेक्ट इंसान ही गुस्सैल होते हैं क्योंकि जब कोई भी चीज उसके अनुसार नहीं होती तो वह किसी के प्रति अधीर हो जाता है. मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानता हूं जो अपनी कला में दिग्गज हैं लेकिन गुस्सैल भी हैं. के आसिफ और मेहबूब खान भी ऐसे थे. राज कपूर का भी रवैया ठीक वैसा ही था.

शेयर सुमन आगे कहा कि लोग भंसाली के बारे में वे क्या कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें गुस्सा होने का पूरा अधिकार है. वास्तव में मैं चाहूंगा कि वह और भी क्रोधित हो. यह देखते हुए कि बदले में हमें क्या मिल रहा है. देखो वह क्या बना रहा है न केवल हमारे लिए बल्कि भावी पीढ़ी के लिए भी.

शेखर के अलावा उनके बेटे अध्ययन सुमन ने भंसाली के नेचर को लेकर कहा कि वह अपने अभिनेताओं से प्यार करते हैं, वे उनके बच्चों की तरह हैं. आप कल्पना नहीं कर सकते कि वह कभी-कभी सीन्स की कितनी अलग तरह से व्याख्या करते हैं. जब तक आप सीन के लिए तैयार होते हैं और सेट पर आते हैं, तब तक वह पूरा सीन बदल चुका होता है. इससे बेहतर फिल्म स्कूल कोई नहीं हो सकता. यदि आप भंसाली से बच गए हैं, तो आप कुछ भी संभाल सकते हैं.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज में शेखर सुमन को ज़ुल्फ़िकार अहमद के रोल में देखने को मिलेगा. वहीं उनके बेटे अध्ययन सुमन जोरावर अली खान का रोल निभाएंगे.

Tags: Entertainment news., Sanjay leela bhansali


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *