राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी को हुए 14 साल


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार कपल्स में से एक हैं, जो शादी के एक दशक से अधिक समय के बाद भी लगातार अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. आज ये कपल अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मना रहा है. यह खास दिन मनाते हुए उन्होंने अपने फैंस के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस को खुश कर दिया. स्टार कपल की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फैंस ने शिल्पा और राज को सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. एक यूजर ने कहा, “मेरे सबसे प्यारे जोड़े को सालगिरह की शुभकामनाएं. यहां प्यार और पागलपन के कई और साल हैं.” एक अन्य फैन ने अफ्रीका से शुभकामनाएं देते हुए कहा, “शिल्पा जी और राज कुंद्रा सर, आपको 14वीं सालगिरह की शुभकामनाएं. अफ्रीका से आपको सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं. अफ्रीका से ढेर सारा प्यार.” फिर भी एक अन्य फैन ने कहा, “बेस्ट और मेरे पसंदीदा जोड़ों में से एक को सालगिरह मुबारक. आप दोनों अद्भुत हैं; आप हमेशा साथ रहें और खुश रहें. आपको कई वर्षों तक आनंदमय साथ रहने की शुभकामनाएं. आप दोनों स्वर्ग में बनी जोड़ी हैं.” . आप दोनों को प्यार. भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें.”

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हाल ही में कई फिल्मों में दिखाई दी हैं. उन्होंने अभिमन्यु दासानी के साथ सब्बीर खान द्वारा निर्देशित 2022 की एक्शन-कॉमेडी ‘निकम्मा’ में अपने टैलेंट से सबका दिल जीत लिया. उनकी प्रेजेंस ने हाल ही में प्रीमियर हुई सुखी में अमित साध और कुशा कपिला स्टारर फिल्म में भी स्क्रीन की शोभा बढ़ाई. एक पंजाबी हाउसवाइफ का किरदार निभाते हुए, शिल्पा स्कूल रीयूनियन के लिए दोस्तों के साथ दिल्ली के सफर पर निकलती है, जिसे बनाने में दो दशक लग गए.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *