राणा दग्गुबाती ने ‘हनुमान’ का पोस्टर देख किया ऐसा काम


फिल्म ने न सिर्फ हिंदी बल्कि साउथ में भी जबरदस्त कमाई की है. सभी प्रदर्शन बिक गए हैं. इसी बीच साउथ स्टार रेना दग्गुबाती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। किसने जीता फैंस का दिल?

हनुमान के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान मंच पर भगवान हनुमान के पुजारी व्यस्त थे. खैर, इस बात को समझते हुए इस एक्टर ने स्टेज पर जाने से पहले तुरंत अपने जूते उतार दिए. इसके बाद वह नंगे पैर स्टेज पर चलीं और कई तस्वीरें क्लिक की गईं.

जब एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया तो फैंस बेहद खुश हुए. उनके इस भाव को देखकर राम के अनुयायियों ने उनकी बहुत प्रशंसा की। इस शो में एक्टर तेजा रेजा और डायरेक्टर सुशांत वर्मा भी मौजूद थे. अब इस एक्टर का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आया है.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि यही वजह है कि लोग बॉलीवुड की बजाय साउथ की फिल्में देखना पसंद करते हैं. किसी ने लिखा कि साउथ और बॉलीवुड एक्टर्स में बहुत बड़ा अंतर है. एक अन्य यूजर ने लिखा: “दक्षिणी अभिनेता अपनी संस्कृति से बहुत जुड़े हुए हैं। इसके अलावा कुछ लोग उन्हें भगवान राम का सच्चा भक्त भी मानते हैं। रणबीर कपूर पहले भी ऐसा कर चुके हैं. उसने लाइट जलाने के लिए अपने जूते उतार दिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *