रामभक्त हनुमान पर साउथ ने बना दी धांसू फिल्म, देखता रह गया बॉलीवुड, ट्रेलर देख थर्रा जाएगा दिमाग, जानें कब होगी रिलीज


मुंबई. देशभर में भगवान राम की भक्ति की लहर चल रही है. रामलला की अयोध्या राम जन्मभूमि पर बने भव्य मंदिर में प्राणप्रतिष्ठा की तैयारी जोरों पर है. इसी बीच साउथ के डायरेक्टर ‘प्रशांत वर्मा’ (Prasanth Varma) ने रामभक्त हनुमान ‘हनुमान’ (Hanu Man) पर फिल्म बनाई है.

‘पोंगल’ (pongal 2024) के पवित्र त्योहार पर 12 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को देखकर लोगों का दिमाग थर्रा गया है. अब फिल्म को लेकर भी काफी बज बना हुआ है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर भी काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

सुपरहिट होगी फिल्म?

भगवान राम के सबसे बड़े भक्त हनुमान से प्रेरणा लेकर बनाई गई इस फिल्म के हिट होने का भी अंदाजा लगाया जा रहा है. फिल्म में साउथ स्टार ‘तेजा सज्जा’ (Teja Sajja) हनुमान का किरदार निभाने जा रहे हैं. तेजा सज्जा साउथ के बड़े एक्टर हैं. बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले तेजा सज्जा अब फिल्मों में बतौर हीरो दमदार लगने वाले हैं. तेजा सज्जा इससे पहले कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. तेजा के साथ ‘वारालक्ष्मी शरथकुमार’ और ‘अमृथा अय्यर’ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म को प्रशांत वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

इससे पहले भी कर चुके हैं फिल्में डायरेक्ट

प्रशांत इससे पहले भी साउथ की कुछ फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. साल 2018 में प्रशांत वर्मा ने ‘AWE!’ नाम की फिल्म की कहानी लिखी थी. इसके बाद ‘कल्कि’ (Kalki 2019) फिल्म की भी कहानी प्रशांत ने ही लिखी थी. 2021 में आई फिल्म ‘अद्भुतम’ (Adbhutham) की भी कहानी अपनी कलम से लिख चुके हैं. अब प्रशांत बतौर डायरेक्टर भगवान राम के भक्त हनुमान के किरदार से प्रेरित एक एक्शन एडवेंचर फिल्म लेकर आ रहे हैं.

ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा से पहले ही इस फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद है. IMDB के मुताबिक ‘हनु मान’ फिल्म की कहानी एक काल्पनिक जगह ‘अंजनांद्री’ की कहानी है. जहां फिल्म के हीरो को हनुमान जैसी शक्तियां मिल जाती हैं. इन शक्तियों का प्रयोग हीरो अपनी जगह अंजनांद्री को बचाने के लिए करता है. इस फिल्म में दमदार एक्शन और एडवेंचर देखने को मिल सकता है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *