रोहित शर्मा का बल्ले से मनोरंजन रीस टॉपले के ब्लंडर के साथ समाप्त हुआ


मुंबई इंडियंस (एमआई) के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में एक बार फिर बल्ले से अपनी टीम के लिए अच्छी पारी खेली। हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच टूर्नामेंट का 25वां मैच है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा है.

मुंबई इंडियंस के लिए पारी की शुरुआत करने वाले रोहित शर्मा ने बल्ले से अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी। 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, शुरुआती बल्लेबाज ने अपनी पारी में कुछ शानदार शॉट खेले और इशान किशन के साथ 101 रनों की साझेदारी की, जिन्होंने एक क्रूर अर्धशतक लगाया और 69 रनों के साथ समाप्त हुआ।

इशान किशन के आउट होने के बाद, रोहित शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों को ध्वस्त करने की कोशिश कर रहे थे। जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्हें हटाने के लिए कुछ खास करने की जरूरत थी और रीस टॉपले ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बिल्कुल वैसा ही किया।

12वें ओवर की दूसरी गेंद के दौरान विल जैक्स ने बीच में एक फुल बॉल फेंकी। रोहित शर्मा ने इसे स्वीप करने की कोशिश की और इसे स्क्वायर के पीछे खींच लिया। आरसीबी के गेंदबाज रीस टॉपले ने अपनी बायीं ओर गोता लगाते हुए शॉर्ट फाइन लेग पर जोरदार शॉट लगाया। उसने एक हाथ आगे बढ़ाया और उसे अपनी उंगलियों के सिरे पर पकड़ लिया।

यहाँ वीडियो है:

पालन ​​करने के लिए और अधिक…

29_03_2024-nitish_rana_ipl_2024_23685479
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *