लखीसराय में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर: दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, 6 लोग घायल


लखीसराय6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
लखीसराय में सड़क हादसा। एक की मौत। - Dainik Bhaskar

लखीसराय में सड़क हादसा। एक की मौत।

लखीसराय के सुर्यगढ़ा थाना अंतर्गत चंदनपुरा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक की मौत हो गई है। वहीं 6 लोग घायल हो गए हैं।

एक मजदूर लखीसराय से अपना काम कर ऑटो से अपने गांव वोरना जा रहा था। तभी चंदनपुरा के पास ऑटो को सड़क किनारे खड़ा किया और उससे कुछ लोग उतरने लगे। इसी दौरान अचानक से पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी।

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत।

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के पहिए के नीचे आते ही एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मंटू राम के रूप में हुई है। फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार बांकी सभी घायलों को इलाज के लिए जिले के विभिन्न प्राइवेट अस्पतालों में ले जाया गया है।

वहीं दूसरी ओर कजरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कजरा निवासी एक घायल को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी पहचान कजरा थाना क्षेत्र के कजरा निवासी कैलाश रजक के 50 साल का बेटा प्रेम रजक के रूप में की गई है। वहीं दूसरी ओर दुर्घटना होने के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने NH-80 को जाम कर दिया। सूरजगढ़ थाने द्वारा काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझा बूझकर एन एच 80 से जाम को हटाया गया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *