लगातार फ्लॉप फिल्मों पर बोलें अक्षय


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अलाया एफ (Alaya Af) और मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आएंगी.

मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी उन फिल्मों के बारें में की कुछ पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर असल रही. उन्होंने कहा- वह हमेशा नतीजे जाने बिना अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने की कोशिश करते हैं और आगे भी ऐसा करना जारी रखेंगे.

अक्षय ने आगे कहा- ‘मैं एक तरह के जॉनर तक सीमित नहीं हूं. मैं अलग-अलग चीजे तरय करता रहता हूं जो कुछ कॉमेडी हो कुछ एक्शन हो या सोशल।’ अक्षय ने कहा कि उन्हें एक तरग की फ़िल्में उबाऊ लगती है इसलिए वह कुछ नया ट्राई करते रहते हैं चाहे वह ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ हो ‘एयरलिफ्ट’ या ‘रुस्तम’. इसलिए कभी-कभी सफलता मिलती है और कभी-कभी नहीं.

एक्टर ने कहा कि मैंने अपने करियर में लगातार 16 फिल्में फ्लॉप देखीं और वहीं खड़ा रहा. मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा.’ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बात करें तो यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.इसका निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया है.

ये भी देखें : Jennifer Mistry Bansiwal को 25 से 30 लाख बकाया भुगतान भरेंगे Asit Modi, दोषी पाए गए निर्माता


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *