‘लड़के की गोद में, छी छी छी… चीप’ विक्की ने मन्नारा के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, अंकिता ने दिया धक्का, बोलीं- ऐसा…


मुंबईः बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली. इस एपिसोड का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच भी बहस शुरू हो गई है. अंकिता-विक्की और मुनव्वर-मन्नारा के बीच ये बहस उस टास्क के बाद हुई, जिसमें मुनव्वर और मन्नारा मसालों के एक डिब्बे को बचाने की कोशिश कर रहे थे. इस टास्क के दौरान उनके उनके प्रयास के परिणामस्वरूप अंकिता और विक्की की मन्नारा और मुनव्वर से बहस शुरू हो गई. वीडियो में, मुनव्वर को अपनी जैकेट के नीचे मसालों का एक डिब्बा पकड़े हुए देखा गया, जबकि मन्नारा साथी प्रतियोगियों के हाथों से उन्हें दूर रखने में मदद करने की कोशिश करती दिखीं.

टास्क के दौरान विक्की और अंकिता ने मन्नारा और मुनव्वर से डब्बा छीनने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह इसमें असफल रहे. मुश्किलों के बीच विक्की भन्ना उठते हैं और मुनव्वर-मन्नारा पर बरस पड़ते हैं और गालियां देने लगते हैं. अंकिता भी इस दौरान कुछ ऐसा ही करती नजर आईं. अंकिता उस वक्त गुस्से से भर जाती हैं, जब मन्नारा उन्हें इंसिक्योर कहते हुए उनके साथ लड़ाई करने लग जाती हैं.

इस दौरान मन्नारा मुनव्वर को बचाने की कोशिश कर रही थी और ऐसा लग रहा था मानो वह उनकी गोद में बैठी हों. विक्की ने जैसे ही यह देखा वह मन्नारा को शर्मिंदा करना शुरू कर देते हैं. विक्की मन्नारा के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाते हैं. वह कहते हैं- ‘तुम जैसे उसकी गोद में बैठी हो, वह बेहद चीप है.’ इस पर अंकिता का भी ध्यान इस पर गया. वह विक्की को धक्का देती हैं और कहती हैं कि ‘ये सब मत बोल.’

लेकिन, विक्की अंकिता की बातों को अनसुना कर देते हैं. वह मन्नारा पर भद्दे कमेंट्स चालू रखते हैं. जिसके बाद अंकिता मन्नारा से कहती हैं कि- ‘तुम्हारी वजह से मैं अपने पति से बात नहीं कर पा रही हूं.’ दूसरी तरफ विक्की अपनी बात तब तक जारी रखते हैं, जब तक उन्हें कोई ये नहीं बताता कि मन्नारा मुनव्वर फारुकी की गोद में नहीं बल्कि तकिये पर बैठी हैं.

Tags: Ankita Lokhande, Bigg boss, Mannara Chopra


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *