लाखों में फीस लेता है सिंगर, मखमली आवाज से करता है मदहोश, स्कूटी पर चलता 160 करोड़ का मालिक


नई दिल्ली. बॉलीवुड में ऐसे तो कई नामी सिंगर्स हैं, जो अपनी मधुर आवाज से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन इंजस्ट्री में एक सिंगर ऐसा आया, जिसमें अपनी मखमली आवाज के साथ अपनी सादगी से लोगों के दिलों पर राज किया. ये एक बार नहीं कई बार हुआ और लोगों ने उसे नायाब हीरा कह दिया. ये सिंगर वो हैं, जिनकी आवाज का जादू आज भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब चलता है. सफलता उस सिंगर के कदम चूम चुकी है, लेकिन न तो ‘घमंड’ इनकी जिंदगी में दस्तक दे सका और न ‘दिखावा’.

जिस सिंगर की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अरिजीत सिंह हैं, जो सफलता के खास शिखर पर पहुंचने के बाद भी एक सिंपल जिंदगी जीते हैं. अरिजीत सिंह भले ही मुंबई में रहते हैं, लेकिन अपने होमटाउन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद को नहीं भूले हैं. लाखों में फीस लेने वाले इस सिंगर को हाल में जैसा देखा गया, उसे देख आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं करेंगे.

रुहानी आवाज के बादशाह अरिजीत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी पत्नी कोयल रॉय के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, 7 मई को लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण की वोटिंग थी. इस महापर्व में अपने कीमती वोट देने के लिए वह अपनी पत्नी कोयल के पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद पहुंचे.

160 करोड़ के मालिक अरिजीत सिंह ने स्कूटी उठाई और पत्नी को बिठाकर वोट डालने पोलिंग बूथ की ओर निकल पड़े. वहां जाकर उन्होंने वोट डाला और मीडिया को स्याही का निशान दिखाया. अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी को मीडिया और बाकी लोगों ने घेर लिया था.

इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अरिजीत ने एक शख्स को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी. लेकिन बाद में हंसते हुए उसे छोड़ दिया. दरअसल, वह शख्स अरिजीत और उनकी पत्नी से मिलने बीच में पहुंच गया. तभी वहां मौजूद लोग चिल्लाने लगे और अरिजीत ने उसे पकड़ पूछना शुरू कर दिया. अरिजीत सिंह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

अरिजीत सिंह अपनी सुरीली आवाज और गानों के कारण ही नहीं, बल्कि अपनी सादगी की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं। एक सिलेब्रिटी होने के बावजूद उनका सादगी भरा रहन-सहन फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है.

Tags: Arijit Singh


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *