लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार मोहित-सायली का शो, ‘बातें कुछ अनकही सी’ में दिखेगा अलग कॉन्सेप्ट


Baatein Kuch Ankahee Si Mohit Malik Sayli Salunkhe Show Ready to entertain People Produced by Rajan Shahi

बातें कुछ अनकही सी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

विस्तार


स्टार प्लस जल्द ही एक नए शो ‘बातें कुछ अनकही सी’ के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह सीरियल 30 और 40 की उम्र के दो व्यक्तियों की कहानी है, जिनकी मुलाकात अपने सपनों को पूरा करने के दौरान होती है। बातें कुछ अनकही सी का निर्माण राजन शाही द्वारा किया गया है। निर्माता अपने कंटेंट की वजह से काफी मशहूर हैं। लोगों को उनकी तरफ से पेश किया गया कंटेंट काफी ज्यादा पसंद आता है। 

यह भी पढ़ें- Salman Khan: सलमान के घर के खाने के दीवाने हैं महेश मांजरेकर, कहा- डाइट के बिना मसालेदार भोजन करते हैं भाईजान

लोगों को देखने को मिलेगी परिपक्व कहानी

शो में जीवन और प्रेम पर एक परिपक्व कहानी लोगों को देखने को मिलेगी। बता दें कि इससे पहले राजन शाही और स्टारप्लस के सहयोग से अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे धारावाहिकों को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। अब वे इस नए शो के जरिए एक फिर लोगों का दिल जीतने की कोशिश में हैं। 

यह भी पढ़ें- Karan Johar: ‘आप गे हैं?’ आस्क मी एनीथिंग सेशन में फैन ने करण से पूछा सवाल, निर्माता ने यूं दिया जवाब

लोगों को पसंद आया शो का प्रोमो

मोहित मलिक और सायली सालुंखे अभिनीत ‘बातें कुछ अनकहें सी’ की कहानी अलग-अलग पृष्ठभूमि के दो मध्यम आयु वर्ग के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है और जब वे मिलते हैं तो उनके विचार कैसे टकराव होता है, यही शो में लोगों को देखने को मिलने वाला है। निर्माताओं ने हाल ही में शो का पहला प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में वंदना और कुणाल का परिचय कराया गया है। लोगों को यह प्रोमो पसंद आया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी कहानी कैसे आगे बढ़ती है और क्या प्यार और जिंदगी में उम्र कोई बाधा है?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *