वरुण धवन पर भारी पड़ा नया-नवेला स्टारकिड, आते ही एक्टर को किया रिप्लेस, डायरेक्टर बोले- वो उस रोल के लिए…


मुंबईः बॉलीवुड डायरेक्टर श्रीराम राघवन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मिस्ट्री थ्रिलर दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है. इस बीच मशहूर निर्देशक अब अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं. श्रीराम राघवन का अगला प्रोजेक्ट ‘इक्कीस’ है. जिसमें पहले वरुण धवन के लीड रोल निभाने की चर्चा थी. लेकिन, अब बताया जा रहा है कि अगस्त्य नंदा ने फिल्म में वरुण धवन की जगह ली है, लेकिन अब तक मेकर्स की ओर से फिल्म में वरुण धवन को रिप्लेस करने की कोई वजह नहीं बताई गई थी. हालांकि, अब मैरी क्रिसमस के निर्देशक ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है.

पीटीआई से बात करते हुए, निर्देशक ने कहा, “शुरुआत में, इसमें वरुण धवन थे, और फिर महामारी के बाद, हमने इस बारे में बातचीत की कि वह इसके लिए कैसे उपयुक्त नहीं होंगे.” सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पीवीसी के जीवन पर आधारित फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह एक बड़ा प्रोडक्शन है, इसमें टैंक युद्ध और वे सभी चीजें होंगी जो एक युद्ध फिल्म में होती हैं, लेकिन यह एक मानवीय कहानी भी है. यह एक नाटक है, एक पुराने जमाने की चीज है.”

श्रीराम राघवन ने यह भी स्पष्ट किया कि ‘इक्कीस’ में अरुण खेत्रपाल की जीवन कहानी का काल्पनिक प्रस्तुतीकरण नहीं किया जाएगा. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह फिल्म बच्चों की कॉमिक्स जैसी सरल या अत्यधिक वीरतापूर्ण कहानी से दूर रहेगी. इसके अलावा, ध्यान खेत्रपाल के बचपन पर केंद्रित नहीं होगा. इसके बजाय, इक्कीस उस युवा अधिकारी पर केंद्रित होगी, जिसने 21 की उम्र में ही देश के लिए अपना बलिदान दे दिया.

बता दें, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘द आर्चीज’ से की थी. यह फिल्म पिछले महीने ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अगस्त्य नंदा के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर नजर आई थीं.

Agastya Nanda, starkids, suhana khan, khushi kapoor, javed akhtar, amitabh bachchan grandson, javed akhtar on Agastya Nanda, Agastya Nanda girlfriend, Agastya Nanda age, Agastya Nanda great grandparents, Agastya Nanda instagram, Agastya Nanda real instagram, Agastya Nanda wikipedia, Agastya Nanda photos, Agastya Nanda father, Agastya Nanda mother, salman khan, aamir khan, sanjay dutt

अगस्त्य नंदा ने द आर्चीज से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. (फोटो साभार: Instagram@agastyanandaaa)

वरुण धवन की बात करें तो वह आखिरी बार जान्हवी कपूर के साथ बवाल में नजर आए थे. अभिनेता के अभिनय को सभी ने पसंद किया और अब वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के लिए तैयारी कर रहे हैं. सामंथा और वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निर्माताओं राज और डीके के साथ शो देखते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने एक छोटा सा नोट भी शेयर किया था.

Tags: Bollywood, Entertainment, Varun Dhawan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *