’वार 2‘ में एजेंट बनेंगे जूनियर एनटीआर


साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘वार 2’ अपने अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है. फिल्म को लेकर पहले खबर आ रही थी कि जूनियर एनटीआर फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगे और दोनों के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी. वहीं ताजा मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक खबर आ रही है कि एनटीआर भी एक भारतीय एजेंट की भूमिका निभाएंगे, जो एजेंट कबीर यानी ऋतिक के साथ दुश्मन के खिलाफ लड़ेंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि निर्माताओं की योजना वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अपगकमिंग फिल्मों में भी एनटीआर के कैरेक्टर को पेश करने की है.

7 मार्च से ऋतिक, ‘वॉर 2’ के लिए अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. वैसे तो फिल्म का शूट करीब चार महीने पहले अक्टूबर 2023 में ही शुरू हो गया था. जूनियर एनटीआर ने ‘वॉर 2’ के लिए अब तक कुछ भी शूट नहीं किया है. वो भी जल्द ही ऋतिक के साथ जुड़ने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा ‘वॉर 2’ में एनटीआर के किरदार को बड़ा बनाना चाहते हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया कि सलमान खान (टाइगर), ऋतिक (एजेंट कबीर) और शाहरुख खान (पठान) के बाद एनटीआर स्पाई यूनिवर्स के सबसे नए भारतीय एजेंट होंगे.साथ ही वह यूनिवर्स की दूसरी फिल्मों में मेहमान की भूमिका में भी दिखेंगे.

‘वॉर 2’ YRF स्पाय यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी. इसके डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. ये फिल्म 2025 में 15 अगस्त वाले वीकेंड पर रिलीज होगी. स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले फिल्म ‘वॉर’ साल 2019 में आई थी। रॉ एजेंट कबीर के रूप में ऋतिक रोशन ने काम किया था. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम किरदार में थे. हालांकि, सीक्वल में टाइगर और वाणी नहीं दिखाई देंगे.

ये भी देखिए: भारत का पहला सरकारी OTT प्लेटफॉर्म 7 मार्च को केरल करेगा लॉन्च, ये 42 चुनी गई फिल्में की जाएगी स्ट्रीम


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *