विक्की कौशल ने एक्शन हीरो बनने पर बात की – Janta Se Rishta: Hindi News, Chhattisgarh News, Chhattisgarh Samachar, Breaking News, Hindi Samachar, MP, CG, Sports, India, Education, India News, Breaking News


इंडस्ट्री में अपने एक दशक से अधिक के सफर में, बॉलीवुड जीनियस विक्की कौशल ने सरदार उधम, उरी गम सरघर और मसान जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह सैम मॉन्कशॉ के जीवन पर आधारित सैम बहादुर नामक एक बेहद महत्वाकांक्षी फिल्म रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। मेघना गोलज़ार द्वारा निर्देशित और सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख अभिनीत, यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (विक्की कौशल) अपने जुनून प्रोजेक्ट की रिलीज से पहले एक साक्षात्कार में, विक्की कौशल ने अपने व्यक्तित्व के बारे में विस्तार से बात की।

विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या वह एक्शन हीरो बनना चाहते हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से नाटकों में गंभीर भूमिकाएं और बोल्ड भूमिकाएं सहित सभी प्रकार की भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन उन्हें वास्तव में एक्शन भूमिकाएं निभाने में मजा आता है। काश कार्रवाई के लिए और विकल्प होते। मुझे यूआरआई में यह अवसर मिला और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। इसके बाद विक्की कौशल ने दर्शकों को भरोसा दिलाया कि छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित उनकी चावा एक्शन से भरपूर होगी.

विक्की कौशल ने बताया कि वह फिल्म चावा की शूटिंग कर रहे हैं। थिएटर में रिलीज 6 दिसंबर, 2024 को होनी है। लक्ष्मण उत्कर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘हालांकि यह एक ऐतिहासिक ड्रामा है, हम इसे गंभीरता से बना रहे हैं और इसमें भरपूर एक्शन होगा।’ यह वाकई बहुत बढ़िया कहानी है. चावा को रिलीज होने में अभी एक साल से ज्यादा समय बाकी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *