विक्की जैन-मुन्नवर फारुकी में हुई घमासान लड़ाई, हाथा-पाई तक पहुंची बात, साइड में खड़ी होकर देखती रहीं अंकिता


नई दिल्ली.  हर बीतते दिन के साथ ‘बिग बॉस 17’ का रोमांच लगातार बढ़ते ही जा रहा है. आए दिन शो में कुछ नया देखने को मिलता है. इस रियलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है जिस दौरान एक बार फिर बिग बॉस के घर में घमासान लड़ाई दिखने वाली है. कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का टीजर शेयर किया है. इस टीजर में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन और कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी घमासान लड़ाई करते दिखते हैं. 

इन दोनों की लड़ाई इस हद तक आगे बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे को अपशब्द कहने के बाद एक-दूसरे पर हाथ भी उठा देते हैं. दोनों को इस कदर लड़ता देख अभिषेक बीच में आकर लड़ाई रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन मुनव्वर और विक्की पर कुछ इस कदर गुस्सा सवार रहता है कि दोनों अभिषेक की एक नहीं सुनते हैं.  

सुशांत सिंह राजपूत को भूली नहीं हैं अंकिता लोखंडे! आज भी एक्टर की बहनों का रखती हैं ख्याल, फोन कर लेती हैं हालचाल

शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि विकी जैन और मुनव्वर फारुकी को लड़ता देख विक्की की पत्नी अंकिता कमरे से भागकर जाती हैं, लेकिन फिर वह लड़ाई की जगह जाकर चुपचाप खड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस ने शुरुआती कोशिश में लड़ाई रोकने का प्रयास किया था, लेकिन जब उनके पति ने उनकी एक नहीं सुनी तो अंकिता चुपचाप खड़ी रहीं.

ईशा मालवीय ने मुनव्वर फारुकी के किरदार पर उठाए सवाल, करण जौहर ने जमकर लगाई क्लास, याद कराया एक्ट्रेस का ‘इतिहास’

विक्की जैन पर फूटा नेटिजेंस का गुस्सा
इसके अलावा लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच भी एक बार फिर जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. आपसी लड़ाई के बीच में विक्की अंकिता के अतीत को भी ले आए. उन्होंने एक्ट्रेस पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर तंज कसा जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का सामना भी करना पड़ा.

Tags: Bigg boss, Entertainment, Entertainment news., Tv show


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *