विराट कोहली ने तो माहौल ही बना दिया, पत्नी अनुष्का के गाने पर थिरके, SRK का सिग्नेचर पोज भी किया


कोलकाता: विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर फैंस का जमकर मनोरंजन करते हैं। जब बल्लेबाजी कर रहे हों तो विराट का बल्ला फैंस का मनोरंजन करता है। फील्डिंग के दौरान भी कोहली फैंस को बोर नहीं होने देते हैं। वर्ल्ड कप 2023 में भारत और साउथ अफ्रीका के मुकाबले में भी ऐसा ही देखने को मिला। विराट ने पहले बल्ले से 101 रनों की पारी खेलकर अपने बर्थडे को यादगार बनाया। फिर फील्डिंग के दौरान जमकर अपने डांस स्टेप्स दिखाए।

पत्नी अनुष्का के गाने पर किया डांस

दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान डीजे ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म का गाना बजा दिया। बैंड बाजा बारात के गाने ‘ऐंवी ऐंवी’ जैसे ही बजा, विराट खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए। इसके साथ ही विराट ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के चलिए गाने पर भी अपने स्टेप्स दिखाए। इस दौरान वह बाहें फैलाकर शाहरुख का सिग्नेचर स्टेप भी करते नजर आए।

विराट के लिए यादगार दिन

विराट कोहली के लिए 5 नवंबर 2023 का दिन काफी यादगार रहा। उनका जन्मदिन तो था ही और इस दिन शतक ठोककर उन्होंने इसे और खास बना दिया। वैसे तो विराट के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 79 शतक हो गए हैं लेकिन इस बार उन्होंने बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की है। वनडे में विराट का यह 49वां शतक था। उन्होंने इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा शतक मारने के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। महान सचिन तेंदुलकर ने भी अपने वनडे करियर में 49 शतक मारे थे। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा वनडे में किसी के 35 शतक भी नहीं हैं।

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के इस 37वें मुकाबले को 243 रनों से अपने नाम किया। पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 326 रन बनाए। साउथ अफ्रीका की पारी 28वें ओवर में 83 रनों पर सिमट गई। रोहित शर्मा की टीम पहले ही सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है।
Virat Kohli: मान गए विराट! वादे के पक्के निकले किंग कोहली, 13 साल पहले जो कहा वो करके दिखाया IND vs SA Highlights: इस तूफान को रोकना नामुमकिन… भारत की लगातार 8वीं जीत में छाए कोहली-जड्डू, 20 वर्ष पुराना रिकॉर्ड बराबर IND vs SA: रविंद्र जडेजा DRS के लिए कर रहे थे जिद, रोहित शर्मा ने ‘टपोरी’ स्टाइल में किया कमेंट, फिर लिया रिव्यू


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *