विस्फोटकों से लैस भारी हथियारों से लैस एक व्यक्ति सप्ताहांत में मनोरंजन पार्क में मौत


अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि भारी हथियारों से लैस एक व्यक्ति ने कोलोराडो में एक पहाड़ की चोटी पर स्थित मनोरंजन पार्क को गोली मारने की स्पष्ट योजना को अंजाम देने के बजाय खुद को मार डाला, उसका शव बाथरूम में दीवार पर लिखे शब्दों के साथ मिला, “मैं हत्यारा नहीं हूं।”

20 वर्षीय डिएगो बाराजस मदीना को पार्क को जनता के लिए खोलने से पहले शनिवार की सुबह एक रखरखाव दल द्वारा ग्लेनवुड कैवर्न्स एडवेंचर पार्क में महिलाओं के बाथरूम में मृत पाया गया था। गारफील्ड काउंटी के कोरोनर रॉबर्ट ग्लासमायर ने कहा कि सिर में खुद से मारी गई गोली से उनकी मौत हो गई।

अधिकारियों ने कहा कि मदीना ने स्पष्ट रूप से पार्क में प्रवेश किया था जब यह बंद था, एक एआर-स्टाइल राइफल, एक अर्ध-स्वचालित हैंडगन और विस्फोटकों से लैस था और उसने बॉडी कवच और सामरिक कपड़े पहने हुए थे, जैसा कि एक पुलिस स्वाट टीम के सदस्य पहन सकते हैं, अधिकारियों ने कहा।

गारफील्ड काउंटी के शेरिफ लू वलारियो ने कहा, “मैं हत्यारा नहीं हूं, मैं बस गुफाओं में जाना चाहता था,” एक संदेश बाथरूम की दीवार पर लिखा हुआ था, जहां मदीना का शव फर्श पर पड़ा मिला था। उन्होंने कहा, पास में एक हैंडगन और विस्फोटक उपकरण थे, कुछ असली और कुछ नकली। एआर-स्टाइल राइफल पास के एक काउंटर पर एक ड्यूटी बेल्ट के साथ थी जिसमें कई गोला-बारूद पत्रिकाएं थीं।

वलारियो ने कहा, घर या स्कूल में ऐसा कोई पूर्व संकेत नहीं था, जिससे लगे कि वह हमले की योजना बना रहा था। लेकिन शेरिफ ने कहा कि जांचकर्ताओं ने अभी तक कोई गहन साक्षात्कार नहीं लिया है। उन्होंने कहा, एफबीआई जांच के हिस्से के रूप में मदीना के फोन रिकॉर्ड और सोशल मीडिया पोस्टिंग की समीक्षा करने में मदद करेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *