शहडोल-उमरिया हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 प्रशासनिक अधिकारियों की मौत


शहडोल. शहडोल में उस वक्त चीख-पुकार मच गई, जब सड़क हादसे में 5 प्रशासनिक अधिकारियों की मौत हो गई. यह हादसा 24 सितंबर की रात घुनघुटी चौकी के पास हुआ. अधिकारियों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. हादसे होते ही कार के परखच्चे उड़ गए. शहडोल-उमरिया हाइवे पर हुए इस भीषण सड़क हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए उमरिया जिले के पाली में रखे गए हैं. सभी मृतक एक जन्मदिन की पार्टी से वापस लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि शहडोल-उमरिया हाइवे पर मझगंवा के पास भीषण हादसा हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके भी होश उड़ गए. पुलिस ने देखा कि एक एसयूवी पेड़ से टकरा गई है. टकराने के बाद एसयूवी कार के परखच्चे उड़ गए थे. उसे पहचानना भी मुश्किल था. पुलिस ने जांच की तो की तो पता चला कि 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी. पुलिस ने बाकी दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया.

कार को भी पहचानना मुश्किल था
पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि कार में सवार सभी लोग शहडोल जिले के प्रशासनिक अधिकारी हैं. ये सभी अधिकारी खनिज निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी के रीवा से रिश्तेदार अमित शुक्ला का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे. उसी दौरान रात डेढ़ बजे के करीब यह भीषण हादसा हुआ. पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दूसरी ओर लोगों ने कहा कि हादसे के बाद कार की हालत देखने लायक भी नहीं बची थी. जैसे-जैसे सभी को बाहर निकाला जा सका.

मझगवां मोड़ के पास हुआ हादसा
घुनघुटी चौकी प्रभारी एएसआई शैलेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि 5 लोग कार क्रमांक एमपी 18 जेडबी 2942 सेलटोस कार से उमरिया की तरफ से शहडोल जा रहे थे. कार में सवार शहडोल के खनिज इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी, लोक सेवा जिला प्रबंधक अविनाश दुबे, जिला पंचायत के प्रकाश जगत, गोहपारू सब इंजीनियर दिनेश सारीबा और अमित शुक्ला सवार थे. इन सभी की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Mp news, Road accident, Shahdol News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *