शादी के बंधन में बंधे ‘आरती सिंह’ और ‘दीपक चौहान’, इस्कॉन टैंपल में संपन्न हुई शादी, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात


मुंबई. टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने गुरुवार को मुंबई के इस्कॉन टैंपल में अपने मंगेतर दीपक चौहान के साथ 7 फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है. आरती सिंह के घर बीते कुछ दिनों से शादी की धूम चल रही थी. गुरुवार को आरती और दीपक ने अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे को जीवनसाथी चुन लिया है. आरती ने सोशल मीडिया पर अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटो फैन्स के साथ शेयर की थीं. इन तस्वीरों में आरती सिंह के हल्दी, संगीत से लेकर मेहंदी तक की झलकियां नजर आ रही थीं.

मंगलवार की रात, परिवार ने होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए संगीत नाइट का आयोजन किया था. इस खास मौके पर दोनों के करीबी दोस्तों ने भी शिरकत की थी. आरती के संगीत में बॉलीवुड एक्टर्स ने भी मौजूदगी दर्ज कराई थी. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, भारती सिंह और उनके पति हर्ष, करण सिंह ग्रोवर और किश्वर मर्चेंट जैसे बॉलीवुड सितारों ने इस शादी में समां बांधा है. संगीत नाइट के लिए आरती ने पिस्ता कलर का लहंगा चोली चुना था, जबकि दीपक नीले सिल्वर वर्क वाले कुर्ता-पायजामा में रंग जमाते नजर आ रहे थे.

मैचमेकिंग के जरिए हुई थी मुलाकात
आरती सिंह ने बीते दिनों टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया को इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में आरती सिंह ने बताया था कि उनकी दीपक से पहली मुलाकात कैसे और कहां हुई थी. आरती सिंह ने बताया था कि वे दीपक चौहान से उनकी आंटी के जरिए मिली थीं. ये आंटी मैचमेकर के रूप में काम करती थीं. कई लोगों से मिलने के बावजूद, आरती तब तक किसी से नहीं जुड़ सकीं थी. लेकिन दीपक से मुलाकात के बाद उन्हें काफी अपनापन लगा. दीपक ने आरती के साथ अपने रिलेशनशिप के लिए काफी प्रयास भी किए हैं. दीपक ने आरती सिंह के साथ समय बिताने के लिए खुद के घर को नवी मुंबई से अंधेरी भी शिफ्ट कर लिया था. इन सभी बातों से आरती सिंह काफी इंप्रेस थीं. यहीं से दोनों के रिश्ते की एक ठोस नींव पड़ी थी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *