शादी के बाद क्यों छोड़ दी थी एक्टिंग, माधुरी दीक्षित ने किया करियर का अहम खुलासा, बोलीं- ‘खुद के सपने पूरे करने…’


मुंबई. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने ने अपने पति श्रीराम नेने के साथ परिवार को समय देने के लिए काम से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की. ‘किसका ब्रांड बजेगा’ पर बातचीत के दौरान, माधुरी ने अपने फैसले के बारे में बात की और कहा कि मेरे लिए, यह उन सपनों में से एक है, जो मैंने खुद के लिए देखे थे. माधुरी ने 1999 में लॉस एंजिल्स के कार्डियोवैस्कुलर सर्जन श्रीराम से शादी की.

उन्होंने 2003 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम अरिन रखा और फिर दो साल बाद दूसरे बेटे रयान का जन्म हुआ. माधुरी ने कहा कि परिवार बनाना और बच्चे पैदा करना एक ऐसी चीज थी, जिसका वह हमेशा इंतजार करती थीं. 2022 में ‘द फेम गेम’ से एक्टिंग में कमबैक करने वाली माधुरी ने बताया कि काम को छोड़कर परिवार को समय देने का फैसला करना आसान नहीं है.

बॉलीवुड को दे चुकी दर्जनों सुपरहिट फिल्में
बता दें कि माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सबसे सुपरहिट हीरोइन रही हैं. माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड को दर्जनों सुपरहिट फिल्में दी हैं. माधुरी दीक्षित के डांस और अदाओं की दीवानगी भी लोगों के सिर चढ़कर बोलती थी. माधुरी दीक्षित अपने समय की सुपरस्टार रही हैं. माधुरी दीक्षित को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. माधुरी अभी भी फिल्मों और सीरीज में अहम किरदार निभाते नजर आती हैं.

FIRST PUBLISHED : May 8, 2024, 22:22 IST


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *