शाहिद कपूर की हीरोइन का खुलासा, हाथ से निकल गईं कई फिल्में, हर मूवी को रिजेक्ट करने की थी सिर्फ 1 वजह


नई दिल्ली. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर साउथ से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि किसिंग और इंटीमेट सीन की वजह से उन्होंने कई फिल्मों को रिजेक्ट किया था. मृणाल ठाकुर ने बताया कि उनके पैरेंट्स ऐसी फिल्मों को अप्रूव नहीं करते थे और वह खुद भी सजह नहीं थीं. इस वजह से उनके हाथ कई फिल्में निकल गईं.

iDiva को दिए इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने कहा, ‘मैं इंटीमेट और रोमांटिंग सीन्स करने में वास्तव में सहज नहीं थी. मैं डर जाती थी. मैं फिल्म में काम करने से मना कर देती थी, लेकिन मैं कब तक ना कहती. एक समय आया, जब मुझे अपने माता-पिता के साथ बैठना पड़ा और उन्हें बताना पड़ा कि मैं उस सीन को करने से मना नहीं सकती हूं क्योंकि कभी-कभी ऐसा होता है, यह मेरी चॉइस नहीं है.’

किसिंग सीन की वजह से छोड़ी कई फिल्में
मृणाल ठाकुर ने कहा, ‘मैं वाकई एक फिल्म करना चाहती थी, लेकिन उसमें किसिंग सीन की वजह से मना करना पड़ गया था. एक एक्टर के तौर पर आपको तैयार रहना चाहिए क्योंकि कभी-कभी स्क्रिप्ट में किसिंग सीन की डिमांड होती है. अगर आप सहज नहीं है, तो आप बता सकते हैं, आप बात कर सकते हैं, लेकिन इसकी वजह से मैं कई फिल्में छोड़ रही थी.’

शुरुआत में पिता ने नहीं भरी थी अपनी हामी
एक्ट्रेस ने बताया कि पैरेंट्स नहीं चाहते थे कि वह कॉलेज छोड़कर फिल्मों में काम करें. जब मृणाल ने बताया कि उन्हें एक शो का ऑफर मिला है, तो उनके पिता सहमत नहीं हुए थे. मृणाल ने बताया कि उन्हें अपने काम के साथ-साथ कॉलेज की पढ़ाई भी मैनेज करनी थी. लेकिन जब उनकी अटेंडेंस गड़बड़ होने लगी, तो फिर पिता ने उन्हें पूरी तरह से शो पर फोकस करने के लिए कह दिया था.

मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्में
बताते चलें कि मृणाल ठाकुर पिछली बार फिल्म ‘फैमिली स्टार’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने विजय देवराकोंडा के साथ काम किया था. इसके अलावा ‘सीता रामम’ में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. वह ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ और शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अब मृणाल ठाकुर ‘पूजा मेरी जान’ में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की भी एक मूवी है.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Shahid kapoor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *