शिक्षा घोटाले पर आधारित है ‘पटना शुक्ला’, तेज-तर्रार वकील बन छाएंगी रवीना टंडन, निर्माता अरबाज खान बोले- ‘किसी और को…


नई दिल्ली. रवीना टंडन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. शिक्षा घोटाले के इर्द-गिर्द बुनी गई इस फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार था. इस फिल्म में रवीना टंडन एक तेज-तर्रार वकील के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को अरबाज खान द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. हाल ही में अरबाज खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में खुलकर बात की है.

‘पटना शुक्ला’ एक आम महिला तन्वी शुक्ला (रवीना) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छात्र को रोल नंबर घोटाले में फंसते देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है और जल्द ही उसे एहसास होता है कि वह एक मुख्यमंत्री के खिलाफ खड़ी है. फिल्म के बारे में बात करते हुए अरबाज खान कहते हैं, ‘जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं इससे प्रेरित हुआ. इसने मेरे अंदर कई तरह की भावनाएं पैदा कीं. यह एक तरह का अनरियल एक्सपीरियंस था. हालांकि, मैंने आज तक ऐसा कभी कुछ अपने रिलय लाइफ में अनुभव नहीं किया था’.

अरबाज आगे कहते हैं, ‘मैं किसी और को तन्वी शुक्ला का किरदार निभाने के बारे में सोच भी नहीं सकता था. मैंने तन्वी के बारे में पढ़ा, फिर रवीना से बातचीत हुई. मैंने कहा ‘चलो इसे फिक्स कर लेते हैं’, यह केवल रवीना के साथ ही हो सकता है. वह एक अद्भुत एक्ट्रेस हैं’.

एक्टर और प्रोड्यूसर के मुताबिक ‘पटना शुक्ला’ की कहानी सबको बताने लायक है और इस प्रोजेक्ट को पर्दे पर उतारने के लिए उन्होंने हर मुमकिन कोशिश की है. रवीना टंडन के लीड रोल वाले इस फिल्म में मानव विज, अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं. ये फिल्म 29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Tags: Arbaaz khan, Entertainment news., Raveena Tandon


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *