शोले के सांभा की बेटी को देखा है…? मॉडल जैसा लुक और बला की खूबसूरत, विनती के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी हसीनाएं


मुंबईः 1975 में रिलीज हुई ‘शोले’ किसे याद नहीं होगी. जब ये फिल्म रिलीज हुई, इसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और आने वाली फिल्मों के लिए एक नया रिकॉर्ड सामने रख दिया, जिसे तोड़ पाना उस दौर की किसी फिल्म, किसी स्टार के लिए कोई आसान बात नहीं थी. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म किरदारों तक को खूब पसंद किया गया. फिल्म में धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन-जया बच्चन, संजीव कुमार, एके हंगल, अमजद खान जैसे बड़े-बड़े स्टार थे. इस फिल्म में एक और अभिनेता थे, जिनकी खूब चर्चा हुई थी. फिल्म में इन्होंने ‘सांभा’ का किरदार निभाया था. जी हां, हम बात कर रहे हैं मैक मोहन की, जो ‘शोले’ फिल्म में सांभा के रोल में थे और इन्हीं की बंदूक की नोंक पर ‘बसंती’ को नाचना पड़ा था.

मैक मोहन ने 1986 में Minni से शादी की थी, जिससे उनके तीन बच्चे हैं. मैक मोहन के बच्चों का नाम मंजरी, विनती और विक्रांत है. वैसे तो उनकी फैमिली लाइमलाइट से दूर रहती है, लेकिन मैक मोहन की छोटी बेटी विनती फिल्मी दुनिया में काफी एक्टिव हैं और इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी विनती की काफी चर्चा है. दिखने में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस विनती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं.

mac mohan, sholay, sholay sambha, mac mohan daughter pics, vinati makijany, vinati mac mohan photos, Vinati Makijany instagram, mac mohan movies, mac mohan karachi, Vinati Makijany pics, sambha aka mac mohan, mac mohan daughter vinati photos, Vinati Makijany latest photos, mac mohan son, mac mohan daughters, mac mohan family, mac mohan news, mac mohan wife, vinati makijany age, vinati makijany movies, vinati makijany instagram, sholay cast, sholay actor mac mohan, mac mohan death reason, mac mohan don, mac mohan atithi tum kab jaoge

विनती एक एक्टर और स्क्रीन राइटर हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @vinatimak)

विनती की कई तस्वीरें देखने के बाद तो फैंस भी खुद को ये कह पाने से नहीं रोक पाते कि विनती के आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हसीनाएं फेल हैं.फैंस विनती की तस्वीरें देखकर हैरान हैं और कइयों का तो ये तक कहना है कि विनती को फिल्मों में होना चाहिए था. यूजर्स का मानना है कि मैक मोहन की बेटी विनती खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं. भले ही विनती सादगी से रहना पसंद करती हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

बता दें, विनती भी पेशे से एक एक्टर हैं और इसके साथ ही वह प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर भी हैं. सादगी ने पिछले दिनों अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘क्या बात है, आपके सामने तो बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पानी कम हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आपका हर अंदाज अलग और खूबसूरत है. वाह, बेहद खूबसूरत.’ ऐसे ही कमेंट्स से विनती का इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Entertainment, Sholay


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *