श्रद्धा कपूर ने किया रश्मिका मंदाना को नजरअंदाज, वीडियो वायरल


देशभर में गणेशोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर हर साल की तरह इस बार भी गणपति बप्पा विराजे हैं। कल फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां अंबानी के घर बप्पा के दर्शन के लिए एंटीलिया पहुंचीं। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की मशहूर हस्तियां नजर आईं। इसी बीच एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर और रश्मिका के इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में रश्मिका पैपराजी को पोज देने के लिए खड़ी हैं। लेकिन पीछे से श्रद्धा कपूर आती हैं। तो रश्मिका श्रद्धा की तरफ देखती है और मुस्कुराती नजर आती हैं। इस वीडियो को देखकर नेटिजेंस कह रहे हैं कि श्रद्धा ने रश्मिका को नजरअंदाज किया।

एक नेटिज़न ने लिखा, “बॉलीवुड के लोगों में बहुत ज़्यादा अहंकार है। इसलिए इन दिनों लोग साउथ सिनेमा को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड में लोग एक-दूसरे पर मज़ाक उड़ाने में अधिक रुचि रखते हैं।” एक अन्य नेटीजन ने लिखा, “जिस तरह से श्रद्धा ने रश्मिका को नजरअंदाज किया, वह भाई-भतीजावाद का एक रूप है।” एक तीसरे नेटीजन ने लिखा है कि, “ये श्रद्धा कपूर इतनी घमंडी कैसे हैं?”

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आने वाली फिल्म ‘स्त्री-2’ में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। रश्मिका जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *