संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ के बाद, सोनाक्षी के हाथ लगा एक और प्रोजेक्ट, रोमांटिक थ्रिलर में आएंगी नजर


नई दिल्ली. डेब्यू फिल्म से ही दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से किसी हिट फिल्म में नजर नहीं आई हैं. जल्द ही वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं. अपनी इस सीरीज को लेकर भी वह काफी चर्चा में है. इस सीरीज के अलावा भी उनके हाथ एक और प्रोजेक्ट लगा है.

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से डेब्यू करते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. करियर की पहली ही फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन गईं थीं. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा की साल 2012 में आई फिल्म ‘राउड़ी राठौड़’ (Rowdy Rathore) ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब गदर मचाई थी. लेकिन उनके करियर में एक दौर ऐसा भी आया जब सोनाक्षी सिन्हा ने लगातार 10 महाफ्लॉप फिल्में दीं और उनकी किस्मत के सितारे फिर गए. अब वह भंसाली की सीरीज में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी उनके हाथ एक प्रोजेक्ट लगा है.

आमिर खान की वजह से मिली डेब्यू फिल्म, पाया ऐसा स्टारडम, मेकर्स भी नहीं कर पाए यकीन, फिर भी ठप हो गया करियर

भंसाली की वेब सीरीज में आएंगी नजर
सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से एक हिट फिल्म को तरस रही हैं. साल 2014 के बाद से तो उनके हिस्से कोई बड़ी हिट नहीं आई है. अब जल्द ही वह भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में उनका किरदार भी काफी दमदार होने वाल है. हाल ही में इस सीरीज के पोस्टर शेयर किए गए हैं. इस सीरीज का सोनाक्षी के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सोनाही के हाथ लगा एक और प्रोजेक्ट
‘हीरामंडी’ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा करण रावल की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसका नाम अब तक जाहिर नहीं किया गया है, इकोलोन प्रोडक्शंस के प्रमुख विशाल राणा फिल्म का प्रबंधन करेंगे। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक अनएक्सपेक्टेड टर्न के साथ एक रोमांटिक थ्रिलर है. अपनी इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मैं हमेशा नई और रोमांचक भूमिकाएं निभाने की तलाश में रहती हूं. यह मेरे लिए एक और अनजान शैली है, इसलिए मैं इस रोमांचक भूमिका में उतरने के लिए बेताब हूं.

बता दें कि खुद सोनाक्षी सिन्हा के फैंस भी उनकी इस फिल्म को और उनकी सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

Tags: Bollywood news, Sonakshi sinha


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *