‘संदीप रेड्डी वांगा को गलत आंका गया’, अनुराग कश्यप ने बांधे तारीफों के पुल, ‘एनिमल’ को बताया हिंदी सिनेमा का गेम चेंजर


नई दिल्ली. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज से पहले और रिलीज के 1 महीने बाद भी सुर्खियों में हैं. रणबीर कपूर के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘एनिमल’ को लेकर लोगों के ही नहीं सिनेमा से जुड़े लोगों के भी अलग-अलग मत हैं. जहां जावेद अख्तर फिल्म पर तंज कसते हुए नजर आए. वहीं, अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने फिल्म को हिंदी सिनेमा का गेम चेंजर बता दिया.

अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘एनिमल’ और फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की जमकर तारीफ की. उन्होंने उनकी तारीफ में क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं…

‘संदीप को गलत समझा समझा गया’
अनुराग कश्यप ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- ‘इस समय सबसे गलत समझे और आंके जाने वाला फिल्म निर्माता’.

संदीप रेड्डी वंगा की तारीफ में क्या लिखा?
तस्वीरों के साथ, अनुराग ने एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने कहा- ‘संदीप रेड्डी वंगा के साथ एक शानदार शाम गुजारी, जिनको सबसे ज्यादा गलत समझा गया, आलोचना की गई और निंदा की गई. मेरे लिए वह सबसे ईमानदार और एक प्यारे इंसान हैं और मैं वास्तव में यह नहीं सोचता हूं कि कोई उनके या उनकी फिल्म के बारे में क्या सोचता है.

Anurag Kashyap, Anurag Kashyap News, Anurag Kashyap Films, Anurag Kashyap praises filmmaker Sandeep Reddy Vanga, Anurag Kashyap and Sandeep Reddy Vanga, Anurag Kashyap and Sandeep Reddy Vanga friendship, Anurag Kashyap said Sandeep Reddy Vanga is most honest vulnerable and lovely human being, Animal, Animal Film, Animal Filmmaker, Animal is game changer of Hindi cinema

अनुराग कश्यप का पोस्ट

‘एनिमल’ हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी गेम चेंजर
उन्होंने आगे लिखा- मैं उस आदमी से मिलना चाहता था और मेरे पास सवाल थे और मैंने उनसे उनकी फिल्म के बारे में जो भी पूछा. उन्होंने हर बात का जवाब दिया, जो मैंने वास्तव में दो बार देखी थी. धैर्य रखने और स्वयं बने रहने के लिए धन्यवाद. 40 दिन हो गए हैं जब से मैंने पहली बार ‘एनिमल’ देखी थी और 22 दिन हुए हैं जब मैंने इसे दूसरी बार देखा. सबसे लंबे समय में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी गेम चेंजर और एक ऐसी फिल्म जिसके प्रभाव (अच्छे या बुरे) से इनकार नहीं किया जा सकता.

2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शुमार
आपको बता दें कि ‘एनिमल’ साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक हां. हालांकि, कुछ मामलों में फिल्म आलोचना भी की गई. यह फिल्म पिता-पुत्र के परेशान रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें रणबीर कपूर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है.

Tags: Anurag Kashyap, Entertainment Special


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *