सचमुच हो गई दिलजीत दोसांझ की शादी? वायरल तस्वीर को देख लोग बता रहे पत्नी, महिला बोली- ‘मुझे किसी की पत्नी…’


मुंबई. दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री लेकर बॉलीवुड तक एक लंबा मुकाम हासिल किया है. वह बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ दमदार एक्टर हैं. बीते कई दिनों से एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें 40 साल के एक्टर के साथ एक महिला दिख रही है. महिला लाल जोड़े में हैं. इस तस्वीर के वायरल होते ही दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. कहा जाने लगा कि वह शादीशुदा हैं. इसकी शुरुआत कियारा आडवाणी के पुराने वीडियो के वायरल होने से हुई जिसमें उन्हें दिलजीत के बेटे के बारे में बात करते हुए देखा गया.

कियारा आडवाणी का वीडियो वायरल होते ही यह तस्वीर वायरल हुई. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दिलजीत ने पंजाबी सिंगर निशा बानो से शादी की है और इनका एक बच्चा भी है. दिलजीत दोसांझ का इस खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन इस तस्वीर में दिख रही सिंगर ने खुद सफाई दी है.

किसी और की पत्नी है निशा बानो

निशा बानो ने बताया कि उनकी शादी समीर माही से हुई है और यह पूरे पंजाब को पता है. निशा बानो ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “हाहाहाहा कोई मेनू वी पुछलो, मुझे किसी की पत्नी बना दिया. यह न्यूज बहुत वायरल हो रही है. बहुत सारे लोग मुझे वीडियो और तस्वीरें टैग और शेयर कर रहे लेकिन पंजाबियों को पता है कि मैं समीर माही की वाइफ हूं.”

निशा बानो ने आगे लिखा, “बॉलीवुड को कौन समझाए.” दरअसल, कियारा आडवाणी का वायरल वीडियो साल 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान का है जिसमें कियारा हिंट देती हैं कि फिल्म की कास्ट को इंट्रोड्यूस करती हैं. यह फिल्म आईवीएफ पर आधारित थी, जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान भी थी. फिल्म दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी थे.

Tags: Diljit Dosanjh, Kiara Advani


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *